Thursday, March 4, 2021
Home > Entertainment Varta > हॉलीवुड ऐक्ट्रेस Jessica Campbell की रहस्यमय में परिस्थियों में मौ’त, बाथरूम में मिली डेडबॉडी

हॉलीवुड ऐक्ट्रेस Jessica Campbell की रहस्यमय में परिस्थियों में मौ’त, बाथरूम में मिली डेडबॉडी

Webvarta Desk: Actress Jessica Campbell Mysterious Death: अमेरिकन ऐक्ट्रेस और नैचुरोपैथी फिजिशन जेसिका कैम्बेल (Jessica Campbell) की पिछले महीने रहस्यमय परिस्थितियों में मौ’त हो गई। जेसिका केवल 38 साल की थीं और वह 29 दिसंबर को अपने पोर्टलैंड स्थित घर पर मृ’त अवस्था में पाई गई थीं।

फिल्म ‘इलेक्शन’ में काम कर चुकीं जेसिका (Jessica Campbell) की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी तक उनके परिवार को नहीं मिली है और पता नहीं चल पाया है कि आखिर उनकी मौ’त का कारण क्या था।

जेसिका की कजन सारा वेसलिंग ने उनकी मौ’त की खबर को कन्फर्म करते हुए मीडिया को बताया है कि जेसिका रोजाना की तरह अपने क्लीनिक गई थीं और उस दिन अपने परिवार से भी मिली थीं।

सारा ने बताया कि जेसिका बाथरूम में गई थीं लेकिन जब लौटकर नहीं आईं तो उनकी मां चेक करने गईं। जेसिका बाथरूम के फर्श पर पड़ी हुई थीं। परिवार ने बताया है कि जेसिका पिछले कुछ दिनों से सांस में दिक्कत महसूस कर रही थीं।

जेसिका ने रीस विदरस्पून के साथ फिल्म ‘इलेक्शन’ में काम करने के अलावा कुछ टीवी शोज में भी काम किया था। इसके बाद ऐक्टिंग छोड़कर उन्होंने डॉक्टर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। जेसिका अपने पीछे अपने 10 साल के बेटे ऑलिवर को छोड़ गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *