Actor Swapnil Joshi

अभिनेता स्वपनिल जोशी ने शुरू किया अपना नया यूट्यूब चैनल

मुंबई, 11 मई (वेबवार्ता)। अभिनेता स्वपनिल जोशी ने अपना नया यूट्यूब चैनल शुरू किया है। अभिनेता स्वप्निल जोशी अपने नए यूट्यूब चैनल पिल्लू टीवी के साथ व्यक्तिगत स्तर को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं। स्वप्निल जोशी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट रामानंद सागर की ‘रामायण’ में ‘कुश’ का रोल निभाया था। इसके अलावा वो रामानंद सागर की ‘कृष्णा’ में कान्हा के अवतार में दिखाई दे चुके हैं। हाल में लॉकडाउन के बीच दोनों सीरियल को दोबारा प्रसारित किया गया है।

उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर मेरे इस सफर को सभी जानते हैं, लेकिन ऐसी कौन सी चीज है, जिनकी बदौलत मैं तीस साल से अधिक अपने काम को जारी रख पाया हूं, वह मेरा परिवार है। अब एक पिता के तौर पर मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे बच्चे आधुनिक व पारंपरिक दोनों ही मूल्यों के उचित समन्वय के साथ बड़े हो।

42 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि मैं वाकई में इस बात पर यकीन करता हूं कि एक देश के रूप में हमारी अपनी एक मजबूत संस्कृति और पारंपरिक मूल्य हैं, जिसने आज की आधुनिक व प्रगतिशील समाज की नींव रखी है और मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझता हूं कि मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि मेरे दोनों बच्चे मायरा और राघव, उन मल्यों को आत्मसात करें, चाहें वह बात बड़ों की इज्जत करना हो या ईश्वर की आराधना करने के बारे में सीखना हो या जिम्मेदार बनने की हो। वे एक मजेदार ढंग से इन सारी बातों को सीख रहे हैं। परिवार को खुश रखने का काम सिर्फ एक इंसान का नहीं है, यह एक सामूहिक प्रयास है और इसी तरह से पिल्लू टीवी का विचार आया।

स्वप्निल का मानना है कि इस चैनल में लोगों को उनकी पारिवारिक जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेगी। स्वपनिल जोशी कई हिन्दी व मराठी फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मराठी संस्करण को होस्ट कर चुके हैं। 2010 में कॉमेडी सर्कस महासंग्राम का अवॉर्ड स्वप्निल जोशी ने अपने नाम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *