Breaking: राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन, रणधीर और नीतू ने किया कन्फर्म, बॉलीवुड में शोक की लहर

Webvarta Desk: Rajiv Kapoor Passes Away: बॉलिवुड (Bollywood News) से एक और दुखद खबर आ रही है। राज कपूर (Raj Kapoor) के सबसे छोटे बेटे और रणधीर (Randheer Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के छोटे भाई राजीव कपूर का मंगलवार 9 फरवरी 2021 को निधन हो गया है।

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) 58 साल के थे। खबर है कि सुबह हार्ट अटैक पड़ने के बाद रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर गए थे लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

रणधीर कपूर (Randheer Kapoor) ने इस दुखद खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव खो दिया है। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके। मैं अभी हॉस्पिटल में ही हूं और उनकी डेड बॉडी मिलने का इंतजार कर रहा हूं।’ नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर राजीव कपूर की फोटो शेयर करते हुए उनके निधन की खबर को कन्फर्म किया है।

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने राज कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में साल 1985 में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कुछ ही फिल्मों में नजर आए थे। उन्होंने ऋषि कपूर के लीड रोल वाली फिल्म ‘प्रेम ग्रंथ’ का डायरेक्शन भी किया था।