Ravi Kishan Anubhav sinha

रवि किशन के बयान पर बोले अनुभव सिन्हा- थोड़ी बात भोजपुरी की अ’श्ली’लता पर भी कर लेते

New Delhi: भोजपुरी ऐक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलिवुड के कथित ड्र;ग्‍स कनेक्‍शन के मामले पर लोकसभा में कहा कि वह देश के युवाओं को खोखला नहीं होने देंगे चाहे उनकी जान चली जाए।

उनके (Ravi Kishan) इस बयान के जवाब देते हुए बॉलिवुड डायरेक्ट अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की अ’श्ली’लता पर सवाल उठाया है।

डायरेक्ट अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने लिखा, ‘बड़ा आभारी हूँ भाई रवि किशन (Ravi Kishan) का कि संसद में बॉलीवुड और न;शे पर बातचीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नं’गा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अ’श्ली’लता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मेदार हैं वो।’

बता दें कि समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) ने भी बॉलिवुड को ड्र;ग्‍स से जोड़ने वालों को आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने इसे ‘फिल्‍म इंडस्‍ट्री को ब’दना’म करने की सा’जिश’ करार देते हुए बिना नाम लिए ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रवि किशन (Ravi Kishan) पर नि’शा’ना साधा है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर के माध्यम से उन्हें जवाब दिया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है, ‘जया जी, क्या आप ऐसा ही कहतीं यदि मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को पी’टा गया होता। क्या आप तब भी ऐसा ही कहतीं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *