‘आंखें 2’ की स्टार कास्ट में फिर हुआ फेरबदल, फिल्म में विलन बनेंगे अमिताभ बच्चन

Webvarta Desk: Aankhen-2: फिल्म ‘आंखे’ के रीमेक (Aankhen Remake) बनाए जाने को लेकर काफी समय से बातें हो रही हैं। ‘आंखें’ के रीमेक ‘आंखें 2’ की कास्टिंग में अब तक कई बदलाव किए जा चुके हैं।

पहले कहा जा रहा था कि फिल्म (Aankhen-2) में अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इसके बाद खबर आई कि सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म में कास्ट किया गया है। ये भी जानकारी सामने आई थी कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और कार्तिक आर्यन काम करेंगे।

बॉलीवुड हंगाना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘आंखें 2’ (Aankhen-2) में अमिताभ बच्चन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि टीम ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस प्रॉजेक्ट में साथ लेने के लिए अप्रोच किया है। अमिताभ बच्चन पहले ही इस प्रॉजेक्ट के लिए हां कह चुके हैं।

इस फिल्म की ऑरिजनल फिल्म से तुलना कि जाए तो इसकी कहानी का पिछली कहानी से बिल्कुल अलग है और ये पूरी तरह से एक नई और ऑरिजनल फिल्म होगी। हालांकि, इसमें पिछली फिल्म जैसा ही थ्रिल और बाकी चीजें रखी जाएंगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। वहीं, जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर सुजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में हैं।