सोशल मीडिया पर भिड़ीं कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक, इस कारण मच गया हंगामा

सोशल मीडिया पर भिड़ीं कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक, इस कारण मच गया हंगामा

पिछले कुछ वक्त से गोविंदा (Govinda) और उनकी वाइफ सुनीता (Sunita Ahuja) संग अनबन को लेकर चर्चा बटोर रहीं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) संग सोशल मीडिया पर भिड़ गई हैं। कश्मीरा शाह खुद बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और इस रियलिटी शो को फॉलो भी करती हैं। हाल ही उन्होंने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 15) का 15वां सीजन देखना शुरू किया और उसकी तारीफ की। लेकिन तारीफ करते हुए कश्मीरा शाह ने बिना नाम लिए रुबीना दिलैक पर तंज कस दिया।

यह देख रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कश्मीरा पर पलटवार किया और जवाब दिया। पूरा मुद्ददा क्या है, यहां जानें:

कश्मीरा शाह ने ‘बिग बॉस 15’ जैसा ऐक्शन पैक्ड सीजन देने के लिए मेकर्स का शुक्रिया अदा किया और किसी का नाम लिए बिना तंज (Kashmera Shah Rubina Dilaik fight) कसा कि यह पिछले सीजन (बिग बॉस 14) से बेहतर है, जिसमें कुछ लोग सिर्फ योग करते और सेब खाते नजर आ रहे थे। बता दें कि इसमें कश्मीरा ने रुबीना दिलैक और अभिनव की ओर इशारा किया था, जिन्हें बीते सीजन में अकसर ही योग करते या सेब खाते हुए देखा जाता था।

कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया, ‘अभी बीती रात का एपिसोड देखा और यह सीजन पिछले सीजन से बेहतर है। टीम आपने दिलचस्प लोगों को कास्ट करके बहुत ही बढ़िया काम किया है। ये लोग गेम खेलने में रुचि रखते हैं न कि योग करने और सेब खाने में।’

kash rubina tweets

कश्मीरा के इस ट्वीट पर रुबीना दिलैक ने जवाब दिया, ‘तुम्हें प्यार और ताकत भेज रही हूं।’ रुबीना के इस ट्वीट पर जहां जान कुमार सानू भी उनके सपॉर्ट में उतर आए, वहीं रुबीना के पति अभिनव ने भी कश्मीरा पर धावा बोल दिया।

लेकिन कश्मीरा शाह ने अब लेटेस्ट ट्वीट में रुबीना दिलैक को ‘फेक’ बता दिया और लिखा कि फेक लव और फेक स्ट्रेंथ से दूर रहती हैं।

कश्मीरा ने रुबीना दिलैक को जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू, लेकिन मैं फेक लव और फेक स्ट्रेंथ को अवॉइड करती हूं। तुम्हें भी करना चाहिए।’

बता दें कि रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर रही थीं। कश्मीरा और रुबीना की इस लड़ाई में रुबीना के कई फैन्स उनके सपॉर्ट में उतर आए और सोशल मीडिया पर कश्मीरा की क्लास लगा दी।