सैफ अली खान ने बताया, छोटे बेटे जेह के आने के बाद से तैमूर में आए कैसे बदलाव

सैफ अली खान ने बताया, छोटे बेटे जेह के आने के बाद से तैमूर में आए कैसे बदलाव

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बच्चे के पैरंट्स बनने के बाद से इस नई लाइफ को खूब इंजॉय कर रहे हैं। सैफ अली खान ने हाल ही में बताया कि जेह (Jeh) के आने के बाद से उनका बड़ा बेटा तैमूर (Taimur Ali Khan) काफी जिम्मेदार हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान ने एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में कहा कि तैमूर पहले छोटा था, लेकिन अब नहीं रहा। सैफ ने कहा कि तैमूर में यकीनन बदलाव आया है और अब वह ज्यादा जिम्मेदार हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि तमूर जॉम्बीज़ और आर्मी वाली फिल्मों को काफी इंजॉय करता है और अपने भाई को खूब हंसाता है।

इस बारे में और बातें करते हुए सैफ ने कहा कि वह खुद को लकी मानते हैं और वाइफ करीना के साथ-साथ छोटे बेटे की कंपनी को खूब इंजॉय कर रहे हैं। सैफ ने यह भी कहा कि एक वक्त ऐसा था कि वह काम में इस कदर डूबे रहते थे कि उन्हें पता नहीं था कि हॉलिडे क्या होता है और फिर लॉकडाउन में उन्हें पका लगा कि यह क्या है।

उनके मुताबिक, लाइफ में एक फेज़ होता है जब और पाने की चाहत खत्म नहीं होती और इसका कोई अंत नहीं होता। लेकिन उन्हें लगता है कि यह बैलंस्ड होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह और करीना अपनी-अपनी जिम्मेदारियां बांट लिया करते हैं और यह तय करते हैं कि हम हमारा हॉलिडे साथ में बिता सकें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान हाल ही में फिल्म भूत पुलिस में नजर आए थे, जो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे। सैफ जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सैफ और प्रभास के साथ कृति सैनन और सनी सिंह भी नजर आएंगे।