सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने लगाया NCB पर आरोप, कहा- फौरन जवाब दे CBI

सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने लगाया NCB पर आरोप, कहा- फौरन जवाब दे CBI

हाल ही में मुंबई तट पर क्रूज़ पर छापेमारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी NCB) ने रेव पार्टी के आरोप में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। आर्यन इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी जमानत पर आज बुधवार को सेशंस कोर्ट में सुनवाई भी होनी है। ड्रग्स केस की जांच अभी भी जारी है और इस बीच दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की फैमिली के वकील विकास सिंह (lawyer Vikas Singh) ने एनीसीबी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से जवाब मांगा है।

खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके परिवार की तरफ से रहे वकील विकास सिंह ने एनसीबी पर लोगों का ध्यान सुशांत सिंह राजपूत के केस से सफलता पूर्वक भटकाने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि इसी के साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब तक हुई पड़ताल को लेकर सीबीआई से तुरंत जवाब की भी मांग की है।

विकास सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत के केस से लोगों का ध्यान सफलतापूर्वक भटका रही है। मैं सीबीआई से इस केस में तुरंत जवाब की मांग की करता हूं कि इस मामले में अब तक उन्होंने क्या किया है।’

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पिछले साल शेयर किए अपने पुराने वीडियो को रीट्वीट किया है और लिखा है, ‘इस वीडियो को शेयर किए हुए करीब एक साल हो गए। सीबीआई की जांच एक इकलौती उम्मीद थी ताकि हमें सच का पता लगे। हमने धैर्यपूर्वक काफी लंबा इंतजार किया है। हाथ जोड़कर सीबीआई से विनती है कि हमें सच बताए। #JusticeForSushantSinghRajput.’

हाल ही में शाहरुख खान के घर के बाहर सुशांत सिंह राजपूत के कुछ सपोर्टर्स भी पहुंचे थे। उनका कहना था कि शाहरुख सुशांत के बहुत बड़े फैन थे और फिल्मों में आने के लिए उनका प्रेरणा बने थे। फैन्स का कहना था कि आज सुशांत होते तो वह शाहरुख खान को जरूर सपोर्ट करते।