सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रहीं शहनाज? सामने आया सच

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रहीं शहनाज? सामने आया सच

हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने वाली हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से शहनाज गिल को गहरा सदमा लगा है और इसलिए अब उन्होंने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस वीडियो को देख शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को जोर का झटका लगा था।

लेकिन सच क्या है, यह अब सामने आया है। ‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि जिस वायरल वीडियो में शहनाज के हमेशा मुंबई छोड़ने का दावा किया जा रहा था, वह असल में फर्जी था। जिस यूट्यूब चैनल ने वह वीडियो बनाया, वह इसी तरह की अधपकी खबरों और वीडियो के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शहनाज कोई मुंबई छोड़कर नहीं जा रही हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 अक्टूबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। तब से शहनाज गिल बुरी तरह सदमे में थीं और उनका हाल बेहाल था। उन्होंने सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य लोगों से भी दूरी बना ली थी। पर हाल ही शहनाज ने वर्क कमिटमेंट के चलते वापसी की। उन्होंने खुद को संभालते हुए अपनी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) को प्रमोट करना शुरू किया।


शहनाज को को-स्टार्स दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) के साथ फिल्म प्रमोट करते देखा गया। इस दौरान की शहनाज के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें शहनाज आंखों में आंसू लिए और खोई-खोई सी नजर आ रही हैं। शहनाज की ऐसी हालत देख सिडनाज फैन्स बेहद दुखी हैं और उन्हें हौसला रखने और हिम्मत से काम लेने की बात कह रहे हैं।


शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर को रिलीज होगी और फैन्स इसके लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं।