सलमान खान ने भी गाया ‘मानिके मगे हिथे’, शब्दों का उच्चारण सुन हंस पड़ीं सिंगर योहानी

सलमान खान ने भी गाया 'मानिके मगे हिथे',  शब्दों का उच्चारण सुन हंस पड़ीं सिंगर योहानी

सोशल मीडिया पर हाल में अपने गाने ‘मानिके मगे हिथे’ ( Manike Mage Hithe) से धूम मचाने वाली श्रीलंका की सिंगर योहानी (Yohani) दिलोका डी सिल्वा ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार पर पहुंचीं। इस एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने भी सिंगर के साथ अपनी सुरीली आवाज में ‘मानिके मगे हिथे’ (Salman Khan Tried Singing Manike Maghe Hithe) गाने की कोशिश की, जिसका मजेदार वीडियो चैनल के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में ‘बिग बॉस 15’ के मंच पर सिंगर योहानी एक बार फिर अपने वायरल सॉन्ग ‘मानिके मगे हिथे’ का जादू चलाती नजर आ रही हैं। उनके साथ जब उनके इस गाने को सलमान खान गाने की कोशिश करते हैं तो काफी कुछ मजेदार कैमरे में कैप्चर हुआ।


दरअसल सलमान खान इस गाने के वर्ड्स को गाते-गाते अपने हिसाब से बदलते दिख रहे हैं, जिसे सुनकर सिंगर योहानी भी हंस पड़ती हैं।

योहाना बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की फैन हैं और हाल ही में उनके साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। योहानी ने साल 2016 में अपना करियर एक यूट्यूबर के तौर पर किया था। जल्द ही उनके गाने और रैप लोगों को पसंद आने लगे। अब योहानी को श्रीलंका में ‘रैप प्रिंसेज’ का खिताब दिया जा चुका है।