बिकिनी में दिखीं आदित्य नारायण की वाइफ श्वेता अग्रवाल, सिंगर ने कह दी यह बात

बिकिनी में दिखीं आदित्य नारायण की वाइफ श्वेता अग्रवाल, सिंगर ने कह दी यह बात

‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के होस्ट रहे आदित्य नारायण (Aditya Narayan), हाल ही वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ मालदीव घूमने गए। वहां से आदित्य ने श्वेता संग मालदीव वकेशन (Aditya Narayan Maldives) की दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

एक तस्वीर में जहां श्वेता अग्रवाल बिकिनी (Shweta Agarwal in bikini) में समंदर में नहाती दिख रही हैं तो वहीं आदित्य नारायण ने भी खूब शर्टलेस पोज दिए।


आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम (Aditya Narayan Instagram) अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बीच समंदर में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने श्वेता को ‘स्लो गोताखोर’ बताया।


दिसंबर 2020 में की थी शादी

आदित्य नारायण ने दिसंबर 2020 में श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। हालांकि कई सालों तक आदित्य और श्वेता ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा। लेकिन 2020 में आदित्य ने अनाउंस किया था कि वह श्वेता को डेट कर रहे हैं।


इन दो शोज को होस्ट कर रहे आदित्य

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण ‘इंडियन आइडल 12’ के बाद अब ‘सा रे गा मा पा: सपनों की शुरुआत’ और ‘कॉमिडी शो’ को होस्ट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले आदित्य नारायण ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स के साथ बातचीत में आदित्य कहा था कि वह साल 2022 टीवी पर बतौर होस्ट उनका आखिरी साल होगा। उसके बाद वह होस्टिंग नहीं करेंगे।


2022 में छोड़ देंगे होस्टिंग, कही थी यह बात

आदित्य ने कहा था, ‘अब कुछ बड़ा करने का वक्त आ गया है। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मेरे इस इंडस्ट्री में अच्छे संबंध हैं तो अगर मैं अभी बीच में ही छोड़ दूंगा तो ऐसा होगा मानो मैंने किसी जहाज को बीच मझधार में ही छोड़ दिया है।’