‘नवरात्रि में गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया’, ट्विटर पर Gauri ट्रेंड, लोग कर रहे अलग-अलग बातें

'नवरात्रि में गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया', ट्विटर पर Gauri ट्रेंड, लोग कर रहे अलग-अलग बातें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी से टूट गए हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख और गौरी न ठीक से कुछ खा पा रहे हैं, न ही सो पा रहे हैं। इस बीच Gauri ट्विटर ट्रेंड हो रहा है।

इस ट्रेंड पर लोग तमाम तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं। जहां फैंस उनके सपॉर्ट में बातें लिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अलग-अलग तरह की नसीहत दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख और गौरी टूट गए हैं क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि उनका बेटा इतने लंबे वक्‍त के लिए कस्‍टडी में रहेगा।’

सांप्रदायिकता का रंग देने की जरूरत नहीं
वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘नवरात्रि के दौरान गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया गया।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आर्यन, शाहरुख खान का बेटा है। इस पूरे मामले को सांप्रदायिकता का रंग न दें।’ देखिए, ट्विटर यूजर्स क्‍या कह रहे हैं:


NCB की छापेमारी में पकड़े गए आर्यन

बता दें, मुंबई तट पर क्रूज पर रेव पार्टी (Mumbai Drug Bust Case) में 7 लोगों के साथ आर्यन खान को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पकड़ा था, जिसके बाद अब वे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान बॉलिवुड के तमाम फ्रेंड्स और फैन्स ने शाहरुख के लिए अपना सपॉर्ट दिखाया है।