ट्विटर यूजर बोला- ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी, रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

ट्विटर यूजर बोला- ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी, रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

बॉलिवुड सिलेब्स रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने रिचा चड्ढा से पूछा कि उनका तलाक कब हो रहा है। इस पर ऐक्ट्रेस ने उसको करारा जवाब दिया है।

सर्वेश पांडे नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए रिचा चड्ढा से उनके तलाक को लेकर सवाल किया। यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।’ इस पर रिचा चड्ढा ने उसे करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

रिचा चड्ढा ने ट्विटर यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी, ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।’

बताते चलें कि दोनों ने बीते साल 2020 के अप्रैल में शादी करने का ऐलान किया था लेकिन कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी। इसके बाद अली फजल की मां का निधन हो गया और दोनों की शादी नहीं हो पाई। साल 2021 में दोनों की शादी का कयास लगाया जा रहा था लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है।

navbharat times
अली फजल और रिचा चड्ढा की पहली मुलाकात साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों की दोस्ती हुई और 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। 2017 में 74वें वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिलेशन की बात पब्लिक की थी।

अली फजल-रिचा चड्ढा

अली फजल-रिचा चड्ढा