ऐक्टर Nedumudi Venu के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को झटका, पीएम मोदी ने जताया शोक

ऐक्टर Nedumudi Venu के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री को झटका, पीएम मोदी ने जताया शोक

तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर ऐक्टर नेदुमुदी वेणु (Nedumudi Venu) का सोमवार (11 अक्टूबर) को निधन हो गया। 73 वर्षीय नेदुमुदी वेणु ने तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट अस्पताल में आखिरी सांस ली। नेदुमुदी के निधन से पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी ऐक्टर नेदुमुदी वेणु को श्रद्धांजलि दी और उनके निधन पर शोक जाहिर किया।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि नेदुमुदी का निधन फिल्म और संस्कृति जगत के लिए क्षति है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘श्री नेदुमुदी वेणु बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। वह एक अच्छे लेखक भी थे और थिअटर को लेकर जुनूनी थे। उनका निधन फिल्म और संस्कृति जगत के लिए क्षति है। उनके परिवार तथा प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति।’
बता दें कि नेदुमुदी वेणु काफी लंबे वक्त से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। वह कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। हालांकि वह कोरोना से उबर तो गए थे लेकिन पिछले कुछ समय से बीमार थे। नेदुमुदी वेणु को बेचैनी की शिकायत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नेदुमुदी वेणु ने थिअटर से अपने करियर की शुरुआत की थी और करीब 500 फिल्मों में काम किया। वह 3 नैशनल अवॉर्ड भी जीत चुके थे।

पीएम मोदी के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने नेदुमुदी वेणु के निधन पर शोक जाहिर किया।