आर्यन के ड्राइवर से पूछताछ के बाद ऐक्‍शन में NCB, ताबड़तोड़ 6 घंटे चला ऑपरेशन, इम्तियाज खत्री को फिर समन

आर्यन के ड्राइवर से पूछताछ के बाद ऐक्‍शन में NCB, ताबड़तोड़ 6 घंटे चला ऑपरेशन, इम्तियाज खत्री को फिर समन

photo 86910878

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में 2 अक्टूबर को () ने छापेमारी के बाद अपनी जांच तेज कर दी है। इस मामले में क्रूज शिप से समेत कुल 19 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इस मामले में एनसीबी ने फिल्म प्रड्यूसर के घर और ऑफिस पर शनिवार छापेमारी की थी। अब एजेंसी ने एक बार फिर रविवार को इम्तियाज को पूछताछ का समन भेजा है।

एनसीबी के एक सूत्र ने बताया, ‘हमने आज भी इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए बुलाया है और इसके साथ ही हमें आर्यन के ड्राइवर से भी कुछ डीटेल्स मिली हैं।’ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में भी इम्तियाज खत्री का नाम सामने आया था। इम्तियाज का नाम पूछताछ में अचित कुमार ने लिया था। एजेंसी का दावा है कि अचित कुमार ही कथित तौर पर आर्यन और अरबाज को ड्रग्स सप्लाई करता था।

आर्यन और अरबाज ने एनसीबी की पूछताछ में अचित कुमार के अलावा श्रेयस नायर का नाम भी लिया था। सूत्र ने यह भी बताया है कि इस केस में भारी दबाव होने के बावजूद एनसीबी तेजी से जांच कर रही है और हर दिन नए लोगों को जांच के घेरे में लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान के ड्राइवर से पूछताछ के बाद एनसीबी ने शनिवार रात 6 घंटे का ऑपरेशन किया है। शनिवार शाम को ही शाहरुख के ड्राइवर से पूछताछ हुई थी।