‘आप जेब में सिंदूर लेकर घूमते हैं?’ कपिल शर्मा के सवाल पर विक्की कौशल ने दिया यह जवाब

'आप जेब में सिंदूर लेकर घूमते हैं?' कपिल शर्मा के सवाल पर विक्की कौशल ने दिया यह जवाब

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते ऐक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी फिल्म ‘सरदार ऊधम’ (Sardar Udham) के प्रमोशन के लिए पहुंचे। साथ में फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sarkar) भी थे। शो में कपिल शर्मा ने विक्की कौशल की खूब खिंचाई की। कभी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नाम पर तो कभी फैन्स के कॉमेंट के नाम पर। कपिल ने शूजित सरकार को भी नहीं छोड़ा।

इसी बीच कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से मैरिज मटीरियल और सिंदर को लेकर कुछ ऐसा पूछ लिया कि वह हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। कपिल शर्मा जब विक्की कौशल से कहते हैं कि वह बचपन में जब शरारत करते थे और उनकी मम्मी, पापा से कहती थीं कि बड़ा शैतान हो गया है, 2 लगा दो तो पापा कहते नहीं थे कि नहीं इस काम के तो वह चार्ज करेंगे? इसके जवाब में विकी कौशल कहते हैं कि वह बचपन में बेहद सीधे-सादे थे और शरारत नहीं करते थे।


तब कपिल कहते हैं कि एक बार उनके शो में तापसी पन्नू (Taapse Pannu) भी आई थीं और उन्होंने भी विकी कौशल को बेहद स्वीट बताया था। कपिल बोलते हैं, ‘ये बात तो माननी पड़ेगी। एक दिन तापसी भी आई थी। वो भी कह रही थी कि विकी बहुत ही अच्छे और स्वीट हैं। एक दिन कियारा भी बोल रही थीं। तापसी ने तो यह तक कहा कि विकी मैरिज मटीरियल हैं। मुझे यह पूछना था कि आप मैरिज मटीरियल क्यूं? आप जेब में सिंदूर लेकर घूमते हैं?

यह सुनकर विकी कौशल जोर-जोर से हंसने लगते हैं और हाथ से सिंदूर लगाने का इशारा करते हैं कि हां वह सबको सिंदूर लगाते चलते हैं।


बता दें कि विक्की कौशल के इन दिनों कटरीना कैफ के साथ अफेयर के चर्च हैं। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि विक्की और कटरीना में से किसी ने भी कभी खुलकर कुछ नहीं कहा। वहीं बात करें विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार ऊधम’ की, तो यह 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।