अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पोस्ट में गलत बता दी अपनी उम्र, बेटी श्वेता ने किया यह कॉमेंट

अमिताभ बच्चन ने बर्थडे पोस्ट में गलत बता दी अपनी उम्र, बेटी श्वेता ने किया यह कॉमेंट

photo 86928640

के मेगास्टार और शहंशाह (Amitabh Bachchan) 11 अक्टूबर 2021 को अपना 79वां जन्मदिन () मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट्स में गलतियां कर देते हैं। ट्वीट्स के नंबर गलत लिखने के बाद अब अमिताभ ने अपने जन्मदिन का नंबर ही गलत लिख दिया। जब ऐसा हुआ तो उनकी बेटी () ने अपने पिता की गलती सोशल मीडिया पर ही बता दी।

दरअसल अमिताभ ने अपने जन्मदिन पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ’80वें दशक में जाते हुए। जब साठा (60 ) तब पाठा जब अस्सी (80) तब लस्सी !!! मुहावरे को समझना भी एक समझ है!!’ इस पर श्वेता बच्चन ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ’79’ और अपने पिता को याद दिलाया कि उन्होंने अपनी उम्र एक साल ज्यादा लिख दी है।

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके फैन्स और बॉलिवुड के लोग खूब मुबारकबाद दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आए थे। अब उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में ‘झुंड’ और ‘मेडे’ शामिल हैं। अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ में भी अमिताभ नजर आने वाले हैं। अभी वह अपनी अगली फिल्म ‘गुड बाय’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता नजर आएंगी।