शाओमी लाया धांसू वायरलेस इयरफोन Redmi AirDots 2, कीमत ₹1,000 से भी कम

New Delhi: शाओमी ने अपने नए वायरलेस इयरफोन Redmi AirDots 2 लॉन्च कर दिए। ये वायरलेस इयरफोन Redmi AirDots और Redmi AirDots S वायरलेस इयरफोन के सक्सेसर हैं।

कंपनी ने इयरफोन अभी चीन में लॉन्च किए हैं। रेडमी एयर डॉट 2 (Redmi AirDots 2) की चीन में कीमत 79 युआन यानी लगभग 845 रुपये है। ये इयरफोन फिलहाल कंपनी के क्राउड फंडिग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

क्राउडफंडिंग खत्म होने के बाद ये इयरफोन 99 युआन यानी लगभग 1,060 रुपये में खरीदे जा सकेंगे। क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर ये इयरफोन 20 जुलाई से 29 जुलाई तक खरीदे जा सकेंगे।

रेडमी एयरडॉट्स 2 के फीचर्स

रेडमी के ये वायरलेस इयरफोन (Redmi AirDots 2) 7.2mm ड्राइवर्स और DSP डिजिटल नॉइज रिडक्शन टेक्नॉलजी के साथ आते हैं। ये इयरफोन एंटी एरर फिजिकल बटन के साथ आते हैं।

इयरफोन वन की कंट्रोल के साथ आते हैं जिससे आप एक ही बटन से मल्टिटास्किंग कर सकते हैं। यानी म्यूजिक कंट्रोल, कनेक्टेड डिवाइस, कॉल को एक्सेप्ट और रिजेक्ट आप एक ही बटन से कर सकते हैं। बटन पर डबल टैप करके आप वॉइस असिस्टेंट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

मिलेगी 4 घंटे की बैटरी लाइफ

रेडमी के ये इयरफोन 43mAh बैटरी के साथ आते हैं जो 4 घंटे की का बैकअफ देती है। चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है जो 12 घंटे का बैकअप देती है। रेडमी के इयरफोन ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं।

भारत में आज लॉन्च हुआ रेडमी नोट 9

कंपनी ने आज भारत में रेडमी नोट 9 फोन भी लॉन्च किया है। रेडमी नोट 9 फोन तीन वेरियंट में लॉन्च किया गया है जिनकी कीमत क्रमश: 11,999 रुपये, 12,499 रुपये और 14,999 रुपये है। भारत में रेडमी नोट 9 सीरीज का यह तीसरा फोन है जो कंपनी ने बाजार में उतारा है। भारत में इस फोन की सीधी टक्कर रियलमी नार्जो 10 से होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *