Xiaomi Mi Electric Toothbrush T100 भारत में लॉन्च, 30 दिन की बैटरी लाइफ

New Delhi: शाओमी ने अपना एक और इलेक्ट्रिक टूथब्रश (Mi Electric Toothbrush T100) भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि चीनी कंपनी ने करीब 3 महीने पहले Mi Electric Toothbrush T300 टूथब्रश भारत में लॉन्च किया था।

अब लेटेस्ट Mi Electric Toothbrush T100 पिछले टूथब्रश से ज्यादा पॉकेट फ्रेंडली है। इसमें अल्ट्रा-सॉफ्ट ब्रिस्टल्स, लो-नॉइज डिजाइन और 30 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 का डिजाइन स्लीक है और यह सिंगल कलर में आता है। शाओमी का कहना है कि टी100 को डेन्टिस्ट्स की मदद से तैयार किया गया है।

Mi Electric Toothbrush T100: कीमत

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 अभी क्राउफंडिंग के तहत मीडॉटकॉम पर उपलब्ध है। इसकी कीमत 549 रुपये है। कंपनी का कहना है कि नए टूथब्रश की बिक्री 15 जुलाई से शुरू होगी। अभी शाओमी ने अभी ब्रश हेड्स की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 को टक्कर ओरल-बी और कोलगेट के इलेक्ट्रिक टूथब्रश से होगी। ओरल-बी क्रॉसऐक्शन बैटरी टूथब्रश की कीमत 359 रुपये है जबकि कोलगेट 360 चारकोल बैटरी टूथब्रश 599 रुपये में आता है।

Mi Electric Toothbrush T100: स्पेसिफिकेशन्स

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 में ड्यूल-प्रो ब्रश मोड दिए गए हैं और यह इक्विक्लीन ऑटो टाइमर के साथ आता है जो यूजर को दांत साफ करने में मदद करता है। यह यूजर को हर 30 सेकंड बाद एक जगह पर सही समय खर्च करने के बारे में बताता है।

मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश में दो मोड- स्टैंडर्ड और जेंटल दिए गए हैं। इस ब्रश का डिजाइन अल्ट्रा-सॉफ्ट है और इसके ब्रिस्टल्स रेगुलर नाइलॉन ब्रश से 93 प्रतिशत ज्यादा पतले हैं।

शाओमी का दावा है कि मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी100 में 30 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी और यह फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करता है। इसमें बैटरी स्टेटस बताने के लिए एक LED इंडिकेटर है। इलेक्ट्रिक टूथब्रश IPX7 रेटिंग के साथ आता है जिससे यह पानी में खराब नहीं होता है। इस टूथब्रश का वजन 46 ग्राम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *