हार्ट रेट सेंसर के साथ आया शाओमी Mi Band 4C… मिलेगा 14 दिन बैटरी बैकअप

New Delhi: शाओमी पिछले दिनों चीन में अपना नया फिटनेस बैंड Mi Band 5 लेकर आई। कंपनी ने अब ताइवान में Mi Band 4C लॉन्च किया है। यह फिटनेस बैंड, Mi Band 5 से सस्ता है। Mi Band 4C अप्रैल में पेश किए गए रेडमी बैंड का ग्लोबल वेरियंट है।

यह फिटनेस बैंड (Mi Band 4C) रेक्टैंगलर डिजाइन में है और 4 कलर ऑप्शन में आया है। शाओमी का कहना है कि Mi Band 4C सिंगल चार्ज पर 14 दिन तक की बैटरी लाइफ देता है और इसकी चार्जिंग के लिए USB केबल की जरूरत नहीं पड़ती है।

इतनी है शाओमी के नए बैंड की कीमत

शाओमी Mi Band 4C में कलर्ड टचस्क्रीन और हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा, बैंड में फिटनेस ट्रैकिंग फीचर भी है और यह वॉटर रेजिस्टेंट है। Mi Band 4C की कीमत 495 न्यू ताइवान डॉलर (करीब 1,300 रुपये) है। यह फिटनेस बैंड ग्रेफाइट ब्लैक, डीप ब्लू, ऑलिव ग्रीन और वाइब्रैंट ऑरेंज इन 4 कलर ऑप्शन में आया है। फिलहाल, यह फिटनेस बैंड ताइवान में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि इसे कब तक दूसरे मार्केट्स में लाया जाएगा।

कुछ ऐसे हैं इस फिटनेस बैंड के स्पेसिफिकेशंस

शाओमी के Mi Band 4C में 1.08 इंच की कलर टच स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 128×220 पिक्सल है। इसमें 2D टेम्पर्ड ग्लास दिया गया है। शाओमी के इस बैंड में 130 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस बैंड की बैटरी 14 दिन तक चलती है। Mi Band 4C का वजन सिर्फ 13 ग्राम है और यह ब्लूटूथ v5.0 के साथ आता है और इसकी मदद से आप इसे ऐंड्रॉयड डिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं। यह फिटनेस बैंड 5ATM (50 मीटर) वॉटर रेजिस्टेंट है।

2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है फिटनेस बैंड

फिटनेस बैंड आउटडोर रनिंग, साइक्लिंग, एक्सरसाइज, फास्ट वॉकिंग और ट्रेडमिल इन 5 स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक करता है। फिटनेस बैंड 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग करता है। Mi Band 4C आपको ऐप्स और कॉल्स के नोटिफिकेशंस दिखाता है और आपको म्यूजिक कंट्रोल करने की सहूलियत भी देता है। स्मार्ट बैंड 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *