सस्ता हुआ दुनिया का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन Vivo V21 5G

Vivo V21 5G

कुछ समय पहले ही सबसे पतले 5G मोबाइल फोन के तौर पर लांच किए गए 5G स्मार्टफोन Vivo V21 5G अपनी ओरिजनल कीमत की तुलना में बेहद ही सस्ता हो गया है. कम कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Vivo.com और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है. इसमें खास फीचर के तौर पर 44MP OIS सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है.

असल में आपको बता देते है कि Flipkart पर Flipkart Shop from Home Days Sale का आयोजन किया जाने वाला है, इस सेल को 27-29 मई के बीच फ्लिप्कार्ट पर आयोजित किया जाने वाला है, जहां से vivo V21 5G मोबाइल फोन को बेहद ही कम प्राइस में खरीदा जा सकता है. आइये जानते हैं कि आपको यहाँ इस मोबाइल फोन पर क्या ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं. यहाँ आपको बता देते है कि अगर आप vivo V21 5G को खरीदना चाहते हैं तो आपको अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट आदि मिल सकते हैं. आइये जानते है कि आखिर आपको करना क्या है.

vivo V21 5G पर कैसे मिलेंगे ऑफर

जैसे कि हमने आपको बताया है कि vivo V21 5G मोबाइल फोन को इस सेल के दौरान लिया जा सकता है तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर और इसके अलावा अन्य बहुत से स्मार्टफोंस और अन्य कई डिवाइस आदि पर आपको बहुत से ऑफर और डिस्काउंट आदि मिलने वाले हैं. फ्लिप्कार्ट सेल के दौरना आपको फोंस पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मिलने वाला है, इसके अलावा आपको एक्सचेंज पर भी बेस्ट डील्स मिलने वाली हैं.

हालाँकि इतना ही नहीं आपको इस सेल के दौरान कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिलने वाला है. इतना ही नहीं अगर हम बैंक ऑफर की बात करें तो आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आपको HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है. अगर अगर आप इस मोबाइल फोन के अलावा अन्य कई फोंस के साथ डिवाइस भी खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिप्कार्ट पर इस सेल के दौरान जाना होगा.

सस्ता हुआ Vivo V21 5G

Vivo V21 5G अब बेहद ही सस्ता दामों में मिल रहा है. यूजर्स इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 29,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. जबकि इसका 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल 32,990 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. इसके स्मार्टफोन की खरीददारी पर कई आकर्षक ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है. यदि आप इसे खरीदने के लिए HDFC बैंक का उपयोग करते हैं तो आपको 3,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई विकल्प की भी सुविधा दी जा रही है.

कई खास फीचर्स से है लैस (Vivo V21 5G specifications)

डुअल-सिम (नैनो) फोन Android 11 के साथ Funtouch OS 11.1 की स्किन पर चलता हैं. इसमें 6.44-इंच full-HD+ (1,080×2,404 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. दोनों ही फोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 800U SoC है और 8जीबी की रैम है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जिसका f/1.79 अपर्चर लेंस है. इसके साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर है जिसका f/2.2 वाइड एंगल लेंस है. जबकि तीसरे कैमरे के तौर पर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है.

फ्रंट साइड में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Vivo V21 5G में 44 मेगापिक्सल का सेंसर है. इसमें f/2.0 लेंस है. सेल्फी कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी है और इसके साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश है जो कि टॉप बेजल पर रखा गया है. इतना ही नहीं, इसमें एक प्री लोडेड फीचर भी है जिसे Dual Selfie Spotlight कहा गया है. यह LED flash के साथ ही स्क्रीन की सॉफ्टलाइट को भी इस्तेमाल करता है जिससे अंधेरे में ज्यादा रोशनी के साथ तस्वीरें खींची जा सकें.

The Vivo V21 5G फोन 128 जीबी की ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आते हैं. मैमोरी को डेडीकेटेड माइक्रो एसडीकार्ड की मदद से बढाया भी जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए Vivo V21 5G में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.1, GPS/ A-GPS, और एक USB Type-C port दिया गया है.

सेंसर्स की बात करें तो Vivo V21 5G में एक्सेलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट, गायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर और एक प्रॉक्सिमीटर सेंसर मौजूद  है. इनमें इन-डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. Vivo V21 5G में 4,000mAh की बैटरी है जो कि 33W FlashCharge फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. आकार और भार में फोन 159.68×73.90×7.29mm और 176 ग्राम के साथ आता है.