सेल्फी के शौकीनों के लिए आ रहा धांसू फोन Vivo S7 5G, मिलेगा 44MP का फ्रंट कैमरा

New Delhi: Vivo अपने स्मार्टफोन Vivo S6 5G का सक्सेसर फोन (Vivo S7 5G) लाने की तैयारी कर रही है। वीवो की S सीरीज के स्मार्टफोन काफी पॉप्युलर हैं। इस सीरीज के फोन सेल्फी सेंट्रिक होते हैं। सेल्फी सेंट्रिक कैमरा और शानदार डिजाइन के चलते फोन अपने घरेलू बाजार में काफी पसंद किए जाते हैं।

अब कंपनी Vivo S7 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फोन में सबसे पतला कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। वहीं फोन में अन्य सेल्फी फोन के मुकाबले अब तक की सबसे बड़ी अपर्चर दी जाएगी। कंपनी ने इस फोन के ऑफिशल लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है।

64MP का रियर और 44MP का फ्रंट कैमरा

एक रिपोर्ट के मुताबिक वीवो के इस फोन (Vivo S7 5G) में 64MP का रियर कैमरा और 44MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 6.43 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

फोन इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। वीवो का यह फोन 5G फोन (Vivo S7 5G) की तुलना में हल्का भी होगा। आमतौर पर 5G फोन का वजन 200 ग्राम के आस पास होता है। वहीं इस फोन का वजन 170 ग्राम होगा। फोन में पिल सेल में ड्यूल फ्रंट कैमरा के लिए कटआउट दिया जाएगा।

वीवो S6 5G का सक्सेसर

वीवो का नया फोन वीवो S6 5G का सक्सेसर होगा। वीवो S6 सुपर फास्ट 5G सपॉर्ट के साथ आता है। फोन में कई बेहतरीन कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन में Exynos 980 प्रोसेसर दिया गया है जिससे फोन में आसानी इंटेंस गेमिंग जैसे टास्क आसानी से परफॉर्म किए जा सकते हैं।

वीवो के इस फोन में 6.44 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 2400×1080 FHD+ रेजॉलूशन दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4500mAh बैटरी दी गई है। फोन में 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में के फ्रंट में 32MP कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *