28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

मोबाइल मार्केट में कहर बरपाने आ रहा Vivo Flying Drone Camera Phone, फोन से उड़ता हुआ बाहर आएगा ड्रोन

वेबवार्ता: Vivo Flying Drone Camera Phone: हाल ही में बताया गया है कि इस साल यानी वर्ष 2022 में Vivo Flying Drone कैमरा फोन को लॉन्च किया जाएगा। यह एक 5G फोन के तौर पर पेश किया जा सकता है। अगर इस तरह का फोन लॉन्च होता है तो यह स्मार्टफोन बाजार में एक बड़ा बदलाव ला सकता है।

वैसे तो कंपनी हर साल ही अपने फ्लैगशिप से बजट फोन्स तक कई विकल्प लॉन्च करती है। लेकिन Vivo Flying Drone कैमरा फोन कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा लॉन्च हो सकता है।

Vivo Flying Drone कैमरा फोन के संभावित फीचर्स

जैसा कि नाम से पता चल रहा है यह एक कैमरा स्मार्टफोन (Vivo Flying Drone) होगा। इसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वैसे तो कई कंपनियों ने कहा है कि वो 200 मेगापिक्सल का कैमरा फोन लॉन्च करेंगी। लेकिन अभी तक इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo Flying Drone कैमरा फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन दी गई होगी। इसमें 6.9 इंच का सुपर एमोलेड फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका डिस्प्ले रेजोल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सल होगा। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले भी दिया जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो Vivo Flying Drone कैमरा फोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जा सकात है। फोन में 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

फोन में 6900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। एक बार चार्ज होने पर यह फोन न्यूनतम 36 घंटे तक आपका साथ निभाता है। इसमें 65W क्विक बैटरी चार्जिंग क्षमता दी गई होगी। वहीं, 12GB तक की रैम समेत 256GB और 512GB स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है। फोन में Android 12 दिया जा सकता है। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G से लैस हो सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles