Thursday, March 4, 2021
Home > Business Varta > VI 1499 रुपये के Prepped plan के रिचार्ज पर ग्राहक को मिलेंगे 50GB Extra Data

VI 1499 रुपये के Prepped plan के रिचार्ज पर ग्राहक को मिलेंगे 50GB Extra Data

Webvarta Desk:Vi (Vodafone Idea) अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 1,499 रुपये के प्रीपेड प्लान को रीचार्ज कराने पर 50 जीबी अतिरिक्त डेटा दे रही है, जिसके बाद प्लान में कुल 74 जीबी डेटा मिलेगा। प्रीपेड प्लान सामान्य रूप से 24 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है और इसमें 365 दिनों की वैधता के साथ असीमित वॉइस कॉल और 3,600 एसएमएस मिलते हैं। 1,499 रुपये Vi प्रीपेड प्लान डेटा के अलावा वीआई मूवीज़ और टीवी ऐप का मुफ्त एक्सेस भी देता है।

OnlyTech के अनुसार, Vi अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को 1,499 रुपये प्रीपेड प्लान से रीचार्ज कराने पर 50 जीबी का अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा दे रही है, जिसके बाद यूज़र्स को प्लान में कुल 74 जीबी डेटा मिलेगा। ये डेटा Vi ऐप के जरिए पेश किया जा रहा है, हालांकि कुछ मामलों में, ऑपरेटर एसएमएस के जरिए ग्राहकों को नए ऑफर के बारे में भी बता रहा है।

अतिरिक्त डेटा 24 जीबी को बढ़ा कर 74 जीबी कर देता है और यह हाई स्पीड कोटा होगा। बता दें कि इस प्रीपेड प्लान में डेटा के अलावा यूज़र्स को असीमित वॉइस कॉल और 3,600 एसएमएस का लाभ भी मिलता है। इसकी वैधता 365 दिन है।

ट्विटर पर कुछ यूज़र्स ने लिखा है कि ऑफर को वीआई ऐप और एसएमएस के जरिए सूचित करने के वाबजूद ऑपरेटर ने रीचार्ज करने पर उन्हें 50 जीबी डेटा नहीं दिया।

Vi ने हाल ही में अपने नए सिम कनेक्शन का ऑर्डर देने वाले ग्राहकों के लिए 399 रुपये का प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया था। इस महीने की शुरुआत में, ऑपरेटर ने कथित तौर पर कुछ यूज़र्स के लिए अपनी वाई-फाई कॉलिंग सेवा भी शुरू की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *