17.9 C
New Delhi
Saturday, December 3, 2022

Twitter में Blue Tick का मंथली Subscription Plan भारत में अगले महीने से शुरू!

Twitter Blue Tick Price in Hindi : वेब वार्ता, नई दिल्ली. ट्विटर खरीदने के बाद से एलन मस्क लगातार कंपनी और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बदलाव कर रहे हैं। ट्विटर के कर्मचारियों की छटनी के बाद Twitter में ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान (Twitter Blue Tick Price India) शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी यह मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान केवल IOS यूजर्स के लिए शुरू किया गया है। वहीं ट्विटर के को-फाउंडर जैक डोर्सी ने ट्वीट करते हुए कर्मचारियों से माफी मांगी है।

ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि “मुझे एहसास है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज़ हैं। हर कोई इस स्थिति में क्यों है, इसकी ज़िम्मेदारी मेरी है। मैंने कंपनी का साइज बहुत तेजी से बढ़ाया, मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं उन सभी के लिए आभारी हूं और प्यार करता हूं, जिन्होंने कभी ट्विटर पर काम किया है।” इसके साथ ही एलन मस्क ने खुद एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए बताया कि भारत यह सर्विस कब चालू होगी।

भारत में कब शुरू होगी मंथली सब्सक्रिप्शन वाली सर्विस – Twitter Blue Tick Price India

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर में एक वेरिफाइड यूजर @Cricprabhu ने एलन मस्क से पूछा कि “भारत में ट्विटर ब्लू की शुरुआत कब होगी?” इस सवाल का खुद एलन मस्क ने जवाब देते हुए कहा कि “उम्मीद है, एक महीने से भी कम समय में” इसका मतलब जल्द ही भारत में भी ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू होगा। यह देखने वाली बात होगी कि भारत के लिए क्या प्राइज तय की जाती है और उसमें GST लगेगा या नहीं लगेगा।

5 देशों में शुरू हुआ ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान

अभी अमरीका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और ब्रिटेन में ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभी यह ऑप्सन केवल IOS यूजर्स के लिए शुरू किया गया है। ब्लू टिक वाला मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान लेने पर ट्विटर युजर्स को कई तरह के नए और ज्यादा फीचर्स का लाभ मिलेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,118FollowersFollow

Latest Articles