30.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

28 दिनों तक डेली 2GB डाटा और अनलिमिटिड कॉलिंग देता है jio का ये प्लान!

रिलायंस जियो (Reliance Jio) टेलीकॉम कंपनी भारत की नम्बर 1 टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर फर्म है। हाल ही में मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज की रिलायंस जियो ने जून तिमाही के नतीजे जारी किए हैं। कंपनी को वर्तमान वित्त वर्ष में पहली तिमाही में जबरदस्त मुनाफा हुआ है।

 

कंपनी ने अनुसार साल के पहले तीन महीनों में कंपनी को 4 हजार करोड़ से ज्यादा का मुनाफा हुआ है। कंपनी के शानदार प्लान्स का ही कमाल है कि तगड़े कंपीटिशन के बावजूद यह अन्य टेलीकॉम कंपनियों से बेहतर कर पा रही है।

Jio अपने ग्राहकों की सुविधा के अनुसार मोबाइल रिचार्ज प्लान्स पेश करती है। कंपनी के प्लान्स की खास बात है कि इनमें अनलिमिटिड कॉलिंग, डाटा और फ्री एसएमएस बेनिफिट भी दिए जाते हैं, और वह भी काफी किफायती दाम में। आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए जबरदस्त फायदा लेकर आता है।

इस प्लान की खास बात इसका डाटा बेनिफिट है। प्लान की कीमत 222 रुपये है और यह आपको रोजाना 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा देता है। प्लान में आपको कुल 56GB डेटा मिला है और साथ में बिना लिमिट का कॉलिंग बेनिफिट भी इसमें मिलता है। प्लान की पूरी जानकारी यहां नीचे दी जा रही है।

जियो का 222 रुपये का प्लान (Jio Rs 222 Prepaid Plan): Reliance Jio का 222 रुपये का प्लान कंपनी के पॉपुलर प्लान्स में शामिल है। यह प्रीपेड पैक 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान के तहत आपको रोजाना 2GB हाइ स्पीड इंटरनेट मिलता है। यानि प्लान की वैधता तक आपको पूरा 56GB डाटा मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली SMS भी मिलते हैं। जियो के 222 रुपये के प्लान के साथ मिलने वाले डेली 2GB डाटा को यदि आप 24 घंटे से पहले इस्तेमाल कर लेते हैं तो इसके बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps की रह जाती है।

इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको जियो ऐप्स का कॉम्पलिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान के एक्सट्रा बेनिफिट्स के तौर पर आपको JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। JioTV के माध्यम से आप कई तरह के टीवी शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ मिलता है जो 28 दिनों तक वैध रहेगा।

JioSecurity ऐप आपके फोन में सेव किए गए महत्वपूर्ण डेटा जैसे फोन नम्बर, ईमेल एड्रेस, बैंक अकाउंट नम्बर, ओटीपी आदि की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। वहीं, JioCloud ऐप को आप अपने फोन में स्टोरेज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपके फोन की इंटरनल मेमोरी फुल हो चुकी है तो यह ऐप काफी उपयोगी साबित होती है। प्लान के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट भी कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles