Tata Motors का सबसे धांसू ऑफर, बिना डाउन पेमेंट घर ले जाएं शानदार कार

New Delhi: कारों की बिक्री को पटरी पर लाने के लिए कंपनियां लगातार नए ऑफर ला रही हैं। अब देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors ने एक नया फाइनैंसिंग ऑफर पेश किया है। इसके तहत बिना डाउन पेमेंट के आप टाटा की नई कार खरीद सकते हैं।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने यह नया फाइनैंसिंग ऑफर करूर वैश्य बैंक की पार्टनरशिप में लॉन्च किया है।

टाटा मोटर्स (Tata Motors) के नए ऑफर के तहत आप कंपनी की टियागो, नेक्सॉन और अल्ट्रॉज कारों को बिना डाउनमेंट दिए खरीद सकते हैं। कार खरीदने के बाद शुरुआती 6 महीने के लिए ईएमआई नहीं देने की भी सुविधा कंपनी दे रही है।

साथ ही 100 पर्सेंट तक ऑन-रोड फंडिंग की सुविधा दी जा रही है, जिसके तहत लोन 5 साल के लिए मिलेगा। यह ऑफर सैलरीड (नौकरी करने वाले) और सेल्फ एम्प्लॉयी (खुद का कारोबार करने वाले), दोनों तरह के ग्राहकों के लिए है।

कम EMI का ऑफर

नई फाइनैंसिंग स्कीम्स के अलावा टाटा मोटर्स 8 साल तक की लंबी अवधि के लिए लोन पर आसान स्टेप-अप ईएमआई ऑफर कर रहा है। इसके अलावा कंपनी कम ईएमआई की सुविधा भी दे रही है, जिसके तहत टाटा टियागो को 4,999 रुपये प्रति माह की शुरुआती EMI, अल्ट्रॉज को 5,555 रुपये की EMI और नेक्सॉन को 7,499 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं।

आने वाली हैं दो नई एसयूवी

टाटा मोटर्स इंडियन मार्केट में दो नई एसयूवी लाने की तैयारी में है। इनमें 7-सीटर एसयूवी ग्रैविटस और माइक्रो एसयूवी टाटा HBX शामिल हैं। टाटा ग्रैविटस कंपनी की 5-सीटर एसयूवी हैरियर का 7-सीटर वर्जन है। इसे इस साल फेस्टिव सीजन के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वहीं, माइक्रो-एसयूवी HBX को साल 2021 की शुरुआत में बाजार में उतारा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *