सिर्फ 5,555 रुपये में घर ले जाएं Tata की धांसू कार Altroz, जल्दी कीजिए.. मौका हाथ से निकल ना जाए

New Delhi: टाटा मोटर्स अपनी Altroz हैचबैक कार पर ग्राहकों को शानदार ऑफर (TATA Altroz offers EMI Scheme) दे रही है। कंपनी की नए EMI स्कीम के तहत ग्राहक इस कार को 5,555 रुपये महीना की किस्त पर घर ला सकते हैं।

इस प्रीमियम हैचबैक कार को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस कार का सीधा मुकाबला मारुति Baleno, ह्यूंदै Elite i20, होंडा Jazz जैसी कारों से रहता है। इस कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में मिले 5 स्टार मिले थे।

​क्या है टाटा की स्कीम

कुछ इसी तरह का ऑफर (TATA Altroz offers EMI Scheme) कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार Tiago के लिए भी निकाला था। ऑफर के तहत जो भी ग्राहक Altroz खरीदना चाहते हैं वह इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। स्कीम के तहत ग्राहकों को पहले 6 महीने के लिए 5,555 रुपये की EMI भरनी होगी। यह अमाउंट 5.5 लाख तक के लोन पर लागू होगा और लोन की अधिकतम सीमा 5 साल तक की हो सकती है। पहले छह महीनों के बाद, ईएमआई राशि धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी।

​कार की कीमत 5.29 लाख से शुरू

बता दें कि टाटा अल्ट्रॉज कार पेट्रोल और डीजल इंजन में आती है। इसकी कीमत 5.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप वेरियंट की कीमत 9.29 लाख रुपये तक जाती है। यह अपने सेग्मेंट की पहली कार है जिसके दरवाजे 90-डिग्री से भी ज्यादा खुल जाते हैं।

​1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन

कार के पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है जो 85 Ps की पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, इसके डीजल वेरियंट में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है, जो 90 Ps की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

​ऐसे हैं फीचर्स

इसमें 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में नहीं आती। कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एलईडी डीआरएल, फ्रंट और रियर फॉग लैम्प और रियर डिफॉगर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *