Samsung ने लॉन्च किए नए Sound Tower और Premium Sound bar, जानें क्या है खास

New Delhi: Samsung Sound Bar: सैमसंग ने अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए भारत में साल 2020 के के नए साउंड डिवाइसेज की रेंज को लॉन्च कर दिया है।

इसमें कंपनी ने एक नया पार्टी स्पीकर, एक साउंड टॉवर के साथ Q सीरीज और T सीरीज के प्रीमियम साउंडबार्स को भी पेश किया है। Q सीरीज और T सीरीज में शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए ऐटमॉस टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं इन नए प्रॉडक्ट्स में क्या कुछ है खास।

1500 वॉट का साउंड आउटपुट

सैमसंग साउंड टॉवर 1500 वॉट आउटपुट के साथ आता है। इसमें बिल्ट-इन वूफर और बाई-डायरेक्शनल साउंड के साथ ही डाइनैमिक बेस, डीजे इफेक्ट, कैरिओके सपॉर्ट और एलईडी पार्टी लाइट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

एलेक्सा वॉइस सपॉर्ट

नए Q सीरीज के साउंडबार्स में Q-Symphony टेक्नॉलजी दी गई है। यह एक टाइम पर टीवी और साउंडबार्स से सराउंड साउंड आउटपुट देती है। इसमें बिल्ट इन एलेक्सा वॉइस सपॉर्ट भी मिल जाता है। इसमें एक खास टैप फीचर भी दिया गया है। इसके जरिए आप केवल एक टैप करके अपने स्मार्टफोन से साउंडबार में म्यूजिक प्ले कर सकते हैं। T साउंडबार की बात करें तो इसमें डेडिकेटेड बिल्ट-इन सेंटर स्पीकर के साथ 3D सराउंड साउंड मिल जाता है। इसे ब्लूटूथ या वाई-फाई के जरिए टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है।

10,990 रुपये है शुरुआती कीमत

साउंड टॉवर दो वेरियंट में आता है। इसके MX-T70 वेरियंट की कीमत 42,990 रुपये और MX-T50 वेरियंट की कीमत 29,990 रुपये है। Q सीरीज के साउंड बार चार मॉडल्स में आते हैं। इसके बेस की वेरियंट की कीमत 35,990 रुपये और टॉप-एंड वेरियंट की कीमत 1,39,990 रुपये है। वहीं, T सीरीज के साउंडबार 10,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आते हैं।

शुरू हुई सेल

सभी नए प्रॉडक्ट की बिक्री 16 जुलाई से सैमसंग के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर, सैमसंग शॉप और चुनिंदा सैमसंग स्मार्ट प्लाजा पर शुरू हो जाएगी। ICICI बैंक और फेडेरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। सभी साउंड बार और टॉवर 12 महीने की वॉरंटी के साथ आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *