Samsung Galaxy Z Fold 2 अभी नहीं होगा लॉन्च, इन फीचर्स से लैस है फोन

New Delhi: सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 (Samsung Galaxy Z Fold 2) के बारे में कहा जा रहा है कि यह 7.7 इंच के Suepr AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। फोन में दिया गया 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा एक टेलिफोटो लेंस हो सकता है।

पहले माना जा रहा था कि यह फोन (Samsung Galaxy Z Fold 2) 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी Z फ्लिप 5G और गैलेक्सी नोट 20 सीरीज के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, एक नई रिपोर्ट की मानें तो फोन के सॉफ्टवेयर में आई किसी गड़बड़ी के कारण अब इसके लॉन्च को फिलहाल टाल दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशन्स

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 7.7 इंच का Super AMOLED स्क्रीन (Y-OCTA) दी जा सकती है। डिस्प्ले अल्ट्रा-थिन ग्लास प्रटेक्शन के साथ आएगा। फोन (Samsung Galaxy Z Fold 2) की खास बात होगी इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन का एक्सटर्नल सुपर AMOLED डिस्प्ले 6.23 इंच का होगा। फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा।

कुछ ऐसा हो सकता है कैमरा

फटॉग्रफी के लिए फोन में अंदर और बाहर की तरफ 10 मेगापिक्सल के सेंसर मिल सकते हैं। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 64 मेगापिक्सल के टेलिफोटो सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 12 मेगापिक्सल का वाइड-ंऐंगल लेंस दिया जा सकता है।

स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और दो बैटरी

अफवाहों की मानें तो गैलेक्सी Z फोल्ड 2 (Samsung Galaxy Z Fold 2) में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया जा सकता है। 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इस फोन को कंपनी 256जीबी और 512जीबी के स्टोरेज ऑप्शन में पेश कर सकती है। फोन में दो बैटरी मिलेंगे जो मिलके 4365mAh की पावर देंगी। फोन 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग और 15 वॉट की फास्ट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *