भारत आ रही धांसू वॉच Samsung Galaxy Watch 3, यहां जानें कीमत से फीचर्स

New Delhi: सैमसंग भारत में जल्द ही Samsung Galaxy Watch 3 लॉन्च कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 3 का सपॉर्ट पेज सैमसंग इंडिया वेसबसाइट पर लाइव हो चुका है।

वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-R845F और SM-R850 के लिए दो सपॉर्ट पेज लाइव हैं। इसमें पहला मॉडल गैलेक्सी वॉच का 45mm मॉडल है। वहीं दूसरा सपॉर्ट पेज 41mm मॉडल के लिए लाइव है।

सपॉर्ट पेज पर गैलेक्सी वॉच के बारे में कोई जानकारी नहीं है हालांकि इससे गैलेक्सी वॉच (Samsung Galaxy Watch 3) का इंडिया लॉन्च जरूर कन्फर्म होता है। कंपनी की तरफ से गैलेक्सी वॉच की ऑफिशल लॉन्चिंग डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

5 अगस्त को हो सकती है लॉन्च

अभी तक सामने आई लीक्स के मुताबिक गैलेक्सी वॉच 3 (Samsung Galaxy Watch 3) भारत में 5 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। यूजर्स के लिए यह वॉच बिल्ड के आधार पर दो वेरियंट्स में उपलब्ध होगी। कनेक्टिविटी के आधार पर भी कंपनी दो वेरियंट लॉन्च करेगी। इसमें से एक वेरियंट में LTE और दूसरे वेरियंट में ब्लूटूथ मिलेगा।

संभावित कीमत

गैलेक्सी वॉच की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है मगर लीक्स की माने तो इस वॉच की कीमत 400 डॉलर यानी लगभग 29,900 रुपये से 600 डॉलर यानी करीब 44,500 रुपये क बीच हो सकती है। कंपनी ने गैलेक्सी वॉच 3 के 9 मॉडल्स लॉन्च कर सकती है।

मिलेगा सुपर AMOLED डिस्प्ले

अभी तक सामने लीक्स और रूमर्स के मुताबिक गैलेक्सी वॉच 3 में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले के प्रटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास DX लेयर दी जाएगी। IP68 रेटिंग के साथ यह वॉच वॉटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ होगी।

यह वॉच Tizen OS 5.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगी। वॉच में 1GB रैम के साथ 8GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। डिस्प्ले साइज 1.4 इंच होगा जो 340mAh बैटरी के साथ लैस होगा। वहीं 41mm वर्जन में कंपनी 1.2 इंच स्क्रीन देगी जो 247mAh बैटरी के साथ आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *