Samsung Galaxy S20 Fan Edition में 4500mAh बैटरी, जल्द हो सकता है लॉन्च

New Delhi: सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरीज में नए डिवाइस की एंट्री होने वाली है। एक नई लीक में के मुताबिक कंपनी 4500mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy S20 Fan Edition लॉन्च करने की तैयारी में है।

इस फोन को गैलेक्सी S20 लाइट भी कहा जा रहा है। बताया जा रहा है यह फोन (Samsung Galaxy S20 Fan Edition) दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं डीटेल।

लीक रिपोर्ट में सामने आई बैटरी की डीटेल

गैलेक्सी S20 फैन एडिशन को लेकर पहले भी कई लीक्स आ चुकी हैं। इन लीक्स में फोन (Samsung Galaxy S20 Fan Edition) के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया था। Galaxyclub.nl नाम की वेबसाइट में लीक रिपोर्ट में कहा कि फैन एडिशन में लगी बैटरी का मॉडल नंबर EB-BG781ABY है।

इससे पता चलता है कि गैलेक्सी S20 फैन एडिशन में 4,370mAh की रेटेड कपैसिटी वाली बैटरी मिलेगी। इसी रेटेड कपैसिटी की बैटरी पहले सैमसंग गैलेक्सी S20+ में देखी जा चुकी है। इसका मतलब यह हुआ गैलेक्सी फैन एडिशन में मिलने वाली बैटरी का ऑरिजनल कपैसिटी 4500mAh ही होगी।

सबसे पहले यूरोप में लॉन्च होगा फोन

लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन (Samsung Galaxy S20 Fan Edition) को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। अफवाहों की मानें फोन ग्रीन, वाइट और रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फोन केवल दो कलर ऑप्शन के साथ ही आएगा। यही कलर ऑप्शन दुनिया के बाकी देशों मिलेंगे या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

पिछले हफ्ते एक आई लीक में फैन एडिशन (Samsung Galaxy S20 Fan Edition) के कुछ फीचर्स का जिक्र किया गया था। बताया जा रहा है कि फैन एडिशन यानी कि गैलेक्सी S20 लाइट में 6जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है और फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। पानी और धूल से बचाव के लिए फोन में IP68 रेटिंग भी मिलेगी। टिप्स्टर की मानें तो कंपनी इस फोन को काफी आकर्षक कीमत के साथ पेश कर सकती है।

2 सितंबर को उठ सकता है पर्दा

कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह 2 सितंबर को होने वाले सैमसंग के Life Unstoppable इवेंट में दिखाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *