Samsung Galaxy M51 2

7,000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 में होगी 25W फास्ट चार्जिंग

New Delhi: दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग M-सीरीज के एक स्मार्टफोन Galaxy M51 (Samsung Galaxy M51) पर लंबे समय से काम कर रही है।

कहा जा रहा है कि फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। इससे पहले कंपनी ने पिछले हफ्ते अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M31s भारत में लॉन्च किया है, जो सैमसंग के गैलेक्सी M31 का अपग्रेड मॉडल है।

सैमसंग गैलेक्सी M51 के कैमरे और बैटरी से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स हम पहले भी आपके लिए ला चुके हैं। अब ताजा रिपोर्ट में पता चला है कि फोन की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। यह जानकारी FCC सर्टिफिकेशन से सामने आई है। यह भी M-सीरीज के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह सैमसंग का बजट फोन होगा, जो कंपनी के गैलेक्सी A51 स्मार्टफोन का रीब्रैंडेड वर्ज़न हो सकता है।

कहा जा रहा है कि यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जो नॉन-सैमसंग डिस्प्ले OLED पैनल के साथ आएगा। इसके अलावा 7,000mAh बैटरी वाला भी यह सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में NFC और ड्यूल बैंड WiFi सपॉर्ट करेगा।

मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी एम51 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिल सकता है। 64MP सेंसर के साथ एक 12 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर भी मिलेगा। फोन में कुल 4 रियर कैमरा मिल सकते हैं। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर, 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *