Samsung का नया मॉन्स्टर Galaxy M31s… MonsterShot जैसे धांसू फीचर्स से है लैस

New Delhi: Samsung Galaxy M31s MonsterShot: भारत धीरे-धीरे लॉकडाउन से अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है। लॉकडाउन ने हमारी उस जिंदगी पर ब्रेक सा लगा दिया था जिसकी हमें आदत थी। और इसी बीच जब तक हम स्लो अनलॉकिंग की हवा ले रहे हैं, सैमसंग ने एक कदम आगे जाते हुए मार्केट में एक नए मॉन्स्टर को इंट्रोडयूस कर दिया है।

पेश है M series का नया फ्लैगशिप- The #MonsterShot Samsung Galaxy M31s. यह एक ऐसा अपडेट है जिसकी हमें इस बोरिंग लॉकडाउन में तलाश थी। हम जानते हैं कि मीटिंग को अटेंड करते हुए घर के कामों को करना एक मुश्किल टास्क है। यह मौसम, काफी उदासी भरा रहा और हम में से कोई भी इसी इंजॉय नहीं कर रहा। लेकिन यह #MonsterShot Samsung Galaxy M31s इसे बदलने वाला है।

यह नया मॉन्स्टर (Samsung Galaxy M31s MonsterShot) बोरियत को सेलिब्रेशन में बदलने वाले हथियारों से लैस है! M Series को शुरुआत से ही शानदार डिस्प्ले, धांसू कैमरे और मिड-रेंज फोन्स के बीच सबसे दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है, लेकिन यह इसे अपने खास सिंगल टेक फीचर से एक कदम और आगे लेकर जा रहा है जिससे कि आप अपनी जिंदगी के किसी भी कीमती पल को मिस न करें।

सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन #MonsterShot से लैस है। इसके जरिए आप लॉकडाउन की बोरियत को स्टाइल में खत्म कर सकते हैं। और आप इसे कैसे करेंगे? क्या घर में पोछा लगाना आपके लिए एक टेंशन वाला काम है?

इसका एक शॉट लें, और बस एक क्लिक से ढेरों ऑप्शन जैसे Bounce, Reverse video, Fast forward, Smart Crop, Filters वगैरह को इंजॉय करें। एक शॉट और इससे खेलने के लिए 10 अलग-अलग ऑप्शन। यह आपके पास एक शानदार मौका है कि आप अपने फटॉग्रफी के प्यार के साथ ज्यादा से ज्यादा क्रिएटिव हो सकें। और यह एक रास्ता भी है जिससे आप अपने टाइप की खुशी ढूंढ सकते हैं।

इस खूबसूरत मौसम के साथ और जिस तरह लोग अपनी क्रिएटिव साइड को बाहर ला रहे हैं, तो क्यों न इसे Samsung Galaxy M31s से कैप्चर किया जाए। इसके 64 मेगापिक्सल वाले कैमरे का इंतजार करें, यह आपको ऐसी क्लैरिटी देगा जिसे आपने पहले कभी एक्सपीरियंस नहीं किया होगा। और इस सुपर ऐडिशन में मॉन्स्ट्रस 6000mAh की बैटरी मिलती है, जो आपके बिंज सेशन्स को पावर करता है।

सैमसंग पक्के तौर पर अपने #MonsterShot गेम के साथ लॉकडाउन की बोरियत को दूर करने के लिए और भी कई चीजें करने वाला है। हम जानते हैं कि नेहा कक्कड़ के पास ट्यून्स की खास समझ है। उन्हें गाता हुए सुनें, और आप उस रेंज में खो जाएंगे जिन्हें उनकी आवाज कवर कर सकती है, लेकिन हन यह देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं कि कैसे वह #MonsterShot को अपनी बोरियत को सेलिब्रेशन में बदलने के लिए इस्तेमाल करती हैं।

तो, जुड़े रहे और देखें कि कैसे आपके फेवरिट सेलिब्रिटी, (हां, एक छोटी चिड़िया ने हमें बताया है कि कुछ और भी जुड़ने वाले हैं) इस खराब समय में भी शानदार पलों को एक साथ पिरोते हैं। खूब सारी मस्ती के लिए इस स्पेस के साथ जुड़े रहें जो जल्द ही Samsung Galaxy M31s #MonsterShot गेम के साथ सामने आने वाला है। इस डिवाइस के बारे में और जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *