64MP क्वॉड कैमरा और 6000mAh बैटरी, 30 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M31s

New Delhi: Samsung Galaxy M31s: कई रिपोर्ट्स में सामने आया था कि सैमसंग Galaxy M31s स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च कर सकता है।

यह डिवाइस साल की शुरुआत में आए Samsung Galaxy M31 का अपडेटेड वर्जन हो सकता है और ऐमजॉन इंडिया पर फोन की माइक्रोसाइट भी अब ऐक्टिव हो गई है। रिटेलर लिस्टिंग से कन्फर्म हो गया है कि Galaxy M31s को कंपनी 30 जुलाई की दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी। लिस्टिंग से फोन के कई स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं।

नए Samsung Galaxy M31s का बड़ा हाइलाइट इसका 64 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा सेटअप होने वाला है। अफवाहों और लीक्स की मानें तो तो 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा सेंसर के अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी देखने को मिलेगा। इस फोन में भी कंपनी 6000mAh की दमदार बैटरी देने वाली है, जो रिवर्स चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगी, यानी कि जरूरत पड़ने पर फोन पावर बैंक की तरह काम करेगा।

बेहतर 25W फास्ट चार्जिंग

बड़ी बैटरी के अलावा बेहतर फास्ट चार्जिंग भी नए फोन में यूजर्स को मिलेगा। Samsung Galaxy M31 में 15W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट दिया गया था और नया Galaxy M31s अब 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ उतारा जाएगा। ऐसे में बड़ी बैटरी चार्ज करने में यह फोन कम वक्त लेगा। पिछले फोन में मिलने वाले वॉटरड्रॉप नॉच को सैमसंग ने नए Galaxy M31s में पंच होल देकर रिप्लेस किया है। इस फोन में यूजर्स को S-AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा।

इतनी हो सकती है कीमत

रिटेलर लिस्टिंग से सामने आईं तस्वीरों में रियर माउंटेड या साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिख रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। आईएएनएस की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि नए Galaxy M31s की कीमत 20,000 रुपये के आसपास हो सकती है। कंपनी इसमें Exynos 9611 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दे सकती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड OneUI के साथ आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *