आ रहा Samsung Galaxy M31s, होगी 6,000 mAh बैटरी और 64MP कैमरा

New Delhi: सैमसंग एक नया धांसू स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31s हो सकता है।

सैमसंग का अगला मिड रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31s इस महीने के आखिर में आ सकता है। यह नया फोन Samsung Galaxy M31 का सक्सेसर होगा। नए फोन की कीमत 20,000 रुपये के करीब हो सकती है।

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन अगस्त से ऐमजॉन के साथ-साथ सैमसंग के दूसरे रिटेल प्लैटफॉर्म्स पर मिलेगा।

फोन में होगी 6,000 mAh की बैटरी और 64MP का कैमरा

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन सुपर एमोलेड Infinity O डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फिलहाल, यह डिस्प्ले सैमसंग के फ्लैगशिप रेंज के स्मार्टफोन्स में आ रहा है।

Samsung Galaxy M31s में 6,000 mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन में 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। साथ ही, फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप हो सकता है। यानी, इसके पीछे 4 कैमरे लगे होंगे। सैमसंग ने यंग यूजर्स को ध्यान में रखते हुए साल 2019 की शुरुआत में Galaxy M सीरीज लॉन्च की थी।

गैलेक्सी M सीरीज के तहत कंपनी ने लॉन्च किए हैं 8 फोन

पिछले डेढ़ साल में कंपनी ने अपनी इस पॉप्युलर स्मार्टफोन सीरीज के तहत 8 फोन लॉन्च किए हैं। सैमसंग की पूरी गैलेक्सी M सीरीज, खासतौर से गैलेक्सी M30s डिवाइस, का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है।

पिछले साल इसने ऑनलाइन सेगमेंट में बहुत अच्छा परफॉर्म किया, जिससे सैमसंग को ऑनलाइन सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिली। सैमसंग ने पिछले दिनों अपनी M सीरीज में M11 और M01 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने पिछली तिमाही में Galaxy M21 स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में उतारा था।

एनालिस्ट्स का कहना है कि भारत में गैलेक्सी M स्मार्टफोन्स की सफलता के कारण सैमसंग को ऑनलाइन सेगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद मिली है। इसके अलावा, सैमसंग ने 5 अगस्त को होने वाली अपनी डिजिटल अनपैक्ड इवेंट के लिए इविटेशंस भेजे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *