अगले हफ्ते लॉन्च होगा 5 कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62, जानें फीचर्स

Webvarta Desk: Samsung Galaxy F62 की इंतजार खत्म होने वाला है। कंपनी पॉप्युलर गैलेक्सी F सीरीज के इस नए स्मार्टफोन को 15 फरवरी को लॉन्च करने वाली है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के इस अपकमिंग फोन (Samsung Galaxy F62) का लैंडिंग पेज भी अपडेट हो गया है। इसमें फोन की लॉन्च डेट के साथ इसके रियल और फ्रंट पैनल के डिजाइन से भी पर्दा उठा दिया गया है।

फोन में स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल

सैमसंग का यह फोन (Samsung Galaxy F62) 15 फरवरी की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए फोटो में यह फोन काफी शानदार दिख रहा है। फोन में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, इसके रियर पैनल पर ग्रेडियंट फिनिश के अलावा LED फ्लैश के साथ स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। फोन में आपको साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

मिलेगा Exynos 9825 चिपसेट

सैमसंग गैलेक्सी F62 बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। पिछले हफ्ते टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने दावा किया था कि यह फोन एक फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएगा जो परफॉर्मेंस के मामले में स्नैपड्रैगन 765G से भी बेहतर होगा। पिछले साल नवंबर में गीकबेंच लिस्टिंग पर यह फोन Exynos 9825 चिपसेट के साथ देखा गया था और फ्लिपकार्ट पर लाइव हुए अपडेटेड पेज के अनुसार गैलेक्सी F62 में यही प्रोसेसर मिलने वाला है।

7000mAh बैटरी और 32MP फ्रंट कैमरा

फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कंपनी की तरफ से ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 7000mAh बैटरी के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है।

ओएस के तौर पर फोन में One UI 3.1 मिल सकता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिल सकता है। फोन की कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रह सकती है।