Redmi 8A Dual का 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट आया, जानें कीमत और फीचर्स

New Delhi: शाओमी ने अपने किफायती स्मार्टफोन Redmi 8A Dual का नया वेरियंट लॉन्च किया है। नया वेरियंट 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। नए वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये है और इसकी सेल 15 जून को दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

यह स्मार्टफोन कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट mi.com के साथ ऐमजॉन और देश भर के ऑफलाइन स्टोर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए Redmi 8A Dual के नए वेरियंट की घोषणा की है।

फोन के दूसरे वेरियंट्स की इतनी है कीमत

मनु जैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘दमदार अपडेट! देश का दमदार स्मार्टफोन Redmi 8A Dual अब डबल दमदार!…।’ शाओमी का रेडमी 8A Dual स्मार्टफोन इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ था।

कंपनी ने उस समय 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 2GB और 3GB रैम वाले वेरियंट लॉन्च किए थे। 2जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये है।

कुछ ऐसे हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस

Redmi 8A Dual स्मार्टफोन में 6.22 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन ऐंड्रॉयड 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

शाओमी के इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिं को सपॉर्ट करती है।

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। शाओमी का यह स्मार्टफोन वायरलेस FM रेडियो को भी सपॉर्ट करता है। स्मार्टफोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB Type C कनेक्टिविटी ऑप्शंस दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *