33.1 C
New Delhi
Saturday, August 13, 2022

रिचार्ज की टेंशन खत्म, जियो लेकर आया सबसे सस्ता रिचार्ज

अगर आप भी जियो (Jio) की सिम यूज करते हैं, तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आये है। दरअसल, जियो (Jio) की तरफ से बहुत ही सस्ता प्लान लांच किया गया है, जिसमे 1 साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और भी बहुत सारे फीचर शामिल है।

जैसा की हम सभी जानते है की भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने रिलायन्स इंडस्ट्रीज के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है और अब अपने बेटे आकाश अंबानी को जियो (Jio) के चेयरमैन पद की कमान थमा दे है। बता दें कि रिलायन्स इंडस्ट्रीज के नए चेयरमैन आकाश अंबानी एक नया रिचार्ज प्लान लेकर आये है। इस रिचार्ज प्लान में आपको बहुत ही कम दाम में 1 सालों के लिए रिचार्ज प्लान फ्री दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के बारे में…

155 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

जियो (Jio) का ₹155 का रिचार्ज प्लान अभी लॉन्च हुआ है। बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है इसके साथ ही इस प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। जियो (Jio) का यह रिचार्ज प्लान बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 एसएमएस पैक दिए जा रहे हैं।

इसके अलावा इस प्लान में JioTV, Jio cloud, Jio Security और Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

395 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

395 रुपये का नया प्रीपेड पैक बिना किसी दैनिक सीमा के 6GB हाई स्पीड 4G डाटा उपलब्ध कराता है। इसमें 1000 एसएमएस दिए जा रहे हैं साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसकी वैधता 84 दिन की है।

899 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

जियो (Jio) का यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, इसमें आपको 1 या 2 महीने नहीं बल्कि पूरे 336 दिनों के लिए वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह प्रत्येक महीना में आपको 2GB डाटा देता है। इसके साथ ही आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ s.m.s. की सुविधा भी मिल रही है।

इसके अलावा जियो (Jio) की तरफ से Jio Cinema, Jio Security और JioTV का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है।

Jio प्लान का रिचार्ज कैसे करें??
सबसे पहले इस रिचार्ज को करने के लिए आपको अपने मोबाइल में MY JIO ऐप डाउनलोड करना होगा।
अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।
रिचार्ज ऑप्शन पर क्लिक करें।
सर्च ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका खुद का मोबाइल नंबर पूछा जाएगा।
जिसके बाद या रिचार्ज प्लान आपके मोबाइल पर दिखने लगेगा।
फिर आप यूपीआई के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Hot Topics

Related Articles