धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Webvarta Desk: Realme X7 Pro 5G Launched: रियलमी ने अपन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme X7 Pro 5G लॉन्च कर दिया है। Realme X7 series के इस धांसू फोन को थाइलैंड में करीब 42 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है।

पहले खबर ये थी कि Realme X7 series में Realme X7 और Realme X7 Pro को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन फिलहाल थाइलैंड में रियलमी एक्स7 प्रो को ही बिक्री के लिए रखा गया है। यह Realme X7 सीरीज की एक तरह से ग्लोबल लॉन्चिंग है और जल्द ही इसे भारत समेत दुनिया के अन्य देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

प्रीमियम स्मार्टफोन की जंग तेज

भारत में रियलमी के इस फोन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। बीते एक साल से रियलमी भारत में अपने स्मार्टफोन्स, स्मार्ट वियरेबल्स और ईयरबड्स-ईयरफोन्स की बंपर बिक्री कर रही है, ऐसे में वह प्रीमियम मोबाइल सेगमेंट में Realme X7 सीरीज से छाने की तैयारी कर रही है। रियलमी इस धांसू मोबाइल सीरीज के जरिये ओप्पो, वीवो, वनप्लस और सैमसंग समेत अन्य कंपनियों के एंट्री लेवल प्रीमियम फोन को टारगेट करने वाली है।

फीचर्स की भरमार

Realme X7 Pro 5G को Black और Gradient कलर में लॉन्च किया गया है। 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च इस फोन को Dimensity 1000+ प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया गया है। 6.55 इंच के AMOLED डिस्प्ले वाले इस मोबाइल का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज है। रियलमी एक्स7 प्रो में 4500 mAh की बैटरी लगी है, जो कि 65 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ है।

Realme X7 Pro के कैमरे की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिनमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2-2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है।