48 मेगापिक्सल कैमरे और 6000mAh बैटरी के साथ Realme V5 जल्द होगा लॉन्च

New Delhi: Realme V5 Set to Launch: Realme एक नई स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि जल्द ही Realme V5 को प्रदर्शित किया जाएगा। रियलमी की नई V सीरीज के तहत यह पहला फोन होगा।

कंपनी ने अपनी वीबो पेज पर फोन (Realme V5) की अब पहली टीजर इमेज पोस्ट की है। तस्वीर में दिख रहे फोन में आगे की तरफ एक पंच-होल कैमरा दिया गया है। बैक पैनल पर एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल है। इसके अलावा रियर पर एक एलईडी फ्लैश भी है। फोन का रियर पैनल मैट फिनिश के साथ आता है, जैसा कि रियलमी की नार्ज़ो सीरीज़ में है। रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि रियलमी वी5 में एक 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा।

बात करें दूसरे स्पेसिफिकेशन्स की तो रियलमी वी5 (Realme V5) में साइड बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर इंटिग्रेटेड है। इसके अलावा फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हो सकते हैं। आने वाले दिनों में रियलमी वी सीरीज के बारे में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

इसके अलावा रियलमी 28 जुलाई को अपना रियलमी सी15 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। रियलमी सी15 में 6000mAh बैटरी होगी। रियलमी के इस फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप, नॉच डिस्प्ले और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि हो चुकी है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, रियलमी के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर और 13 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा होगा।

बता दें कि रियलमी सिंतबर में होने वाले IFA Berlin में पहली बार हिस्सा लेगी। रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने जानकारी दी थी कि कंपनी इस इवेंट में ‘बड़ी घोषणा’ कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी इस टेक शो में रियलमी एक्स3 प्रो से पर्दा उठा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *