28 जुलाई को लॉन्च होगा Realme C15 स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी और 4 रियर कैमरे से है लैस

New Delhi: रियलमी 28 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन Realme C15 लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन 6000mAh बैटरी और 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा। लॉन्च से पहले इस फोन के प्रोसेसर और कैमरा से जुड़ी की अहम जानकारी का पता चल गया है।
मिलेगा हीलियो G35 प्रोसेसर

प्लेफुलड्रॉयड की एक रिपोर्ट के अनुसार रियलमी C15 (Realme C15) मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह वही प्रोसेसर है जो कंपनी मौजूदा रियलमी C11 में देती है। रियलमी C11 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है, लेकिन अपकमिंग रियलमी C15 में चार रियर कैमरे देखने को मिलेंगे।

13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

फोन (Realme C15) में दिए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। इसके अलावा यहां 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्कल डेप्थ असिस्ट सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

6.5 इंच का हो सकता है डिस्प्ले

फोन (Realme C15) के डिस्प्ले के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, बीते दिनों आई कुछ लीक्स में दावा किया गया था कि यह फोन 6.5 इंच के IPS LCD पैनल के साथ आएगा। यह वही पैनल है जो रियलमी C11 में आता है।

सबसे पहले इंडोनेशिया में होगा लॉन्च

कंपनी इस फोन को सबसे पहले इंडोनेशिया में लॉन्च करने वाली है। फोन 3जीबी+64जीबी और 4जीबी+64जीबी के स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। रियल माउंटेड फिगंरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *