Realme C11

भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा Realme C11, कम दाम में मिलेंगे धांसू फीचर्स

New Delhi: रियलमी ने पिछले महीने मलेशिया में अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C11 लॉन्च किया था। अब जल्द ही इस फोन की भारत में एंट्री हो सकती है। कंपनी के CEO माधव सेठ ने C सीरीज के एक फोन की लॉन्चिंग को टीज किया है।

माना जा रहा है कि यह फोन Realme C11 हो सकता है। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से C सीरीज के नेक्स्ट एडीशन के लॉन्च की बात कही है। यह फोन कंपनी का बजट फोन है जो कम दाम में कई धांसू फीचर्स के साथ आता है। रियलमी C11 रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ भी आता है। यानी आप इस फोन का इस्तेमाल पावरबैंक की तरह कर सकते हैं।

कितनी होगी कीमत

Realme C11 को हाल ही में कंपनी ने मलेशिया में MYR 429 यानी लगभग 7,600 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया है। यह फोन मिंट ग्रीन और पेपर ग्रे कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया है। यह फोन सबसे पहले मलेशिया में पर्चेज के लिए उपलब्ध होगा। फोन के ग्लोबल लॉन्च के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये खूबियां इस फोन को बनाती हैं खास

रियलमी का यह लेटेस्ट बजट फोन (Realme C11) ऐंड्रॉयड 10 पर रन करता है। फोन में 6.5 इंच HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 2GB रैम दी गई है। फोन में 13MP प्राइमरी कैमरे वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

विडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 5MP कैमरा दिया गया है। फोन AI ब्यूटी, फिल्टर मोड, HDR, पोट्रेट मोड और टाइमलैप्स जैसे प्रीलोडेड कैमरा फीचर्स के साथ आता है। फोन में 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है।

पावरफुल बैटरी से लैस है फोन

Realme C11 में यूजर्स को 5000mAh की धांसू बैटरी मिलेगी। ये बैटरी 12.1 घंटे का गेमिंग बैकअप और 31 घंटे का टॉकटाइम बैकअप देती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और 3.5mm हेडफोन जैक दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *