r8 pro

Realme 8 सीरीज़ के साथ Narzo 30 सीरीज़ भी जनवरी में होगी लॉन्च

वेबवार्ता डेस्क: रियलमी 8 सीरीज़ अगले महीने नार्ज़ो 30 सीरीज़ के साथ लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज़ के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Realme 8 सीरीज़ के लॉन्च के बारे में अहम जानकारी सामने आई है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को जनवरी 2021 में लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि रियलमी 8 सीरीज़ (Realme 8 Series) को कंपनी अपकमिंग रियलमी नार्ज़ो 30 सीरीज़ (Realme Narzo 30 Series) के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इन दोनों सीरीज़ को कंपनी एक साथ लॉन्च करेगी या नहीं, इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

रियलमी 8 सीरीज़ के तहत दो स्मार्टफोन- रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो (Realme 8 and & 8 Pro) लॉन्च हो सकते हैं। ये दोनों डिवाइस रियलमी 7 और 7 प्रो के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किए जाएंगे। रियलमी ने अपनी 7 सीरीज़ को इस साल की शुरुआत में लांच किया था। इस सीरीज़ के प्रो मॉडल में कई शानदार फीचर (Feature) दिए गए थे। माना जा रहा है कि कंपनी रियलमी 8 सीरीज़ के प्रो वेरियंट में रियलमी 7 प्रो के मुकाबले और एडवांस फीचर और स्पेसिफिकेशन (Specifications) ऑफर करने वाली है।

रियलमी 8 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

ख़बरों के मुताबिक Realme 8 Pro इन स्पेसिफिकेशन्स और कीमत (Price) के साथ मार्किट में आ सकता है। फ़ोन में Qualcomm SM765 Snapdragon 765G का प्रोसेसर (Processor) दिया जा सकता है। 6.57 inches (16.68 cm) की डिस्प्ले, 6जीबी रैम (6GB RAM) और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज (128GB Storage), इसमें 48 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सेल और दो 2 मेगापिक्सेल का कैमरा मौजूद है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर (In-display Finger Print Sensor) के साथ फोन में 4200mAh की बैटरी दी जा सकती है। प्राइज़ की बात करें तो भारत में Realme 8 Pro 19,999 रुपये की कीमत के साथ लांच हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *