एडवांस टेक्नोलॉजी! आ रहा Oppo का पहला Smart TV, पॉपअप कैमरा समेत धांसू फीचर्स

New Delhi: चीनी की पॉप्युलर स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (OPPO) अब होम एंटरटेनमेंट की दुनिया में एंट्री कर रही है और 19 अक्टूबर को स्मार्ट टीवी लॉन्च (Oppo Smart TV) करने वाली है।

ओप्पो (OPPO) ने सोमवार 12 अक्टूबर को घोषणा की कि 19 तारीख को शंधाई में एक इवेंट में ओप्पो स्मार्ट टीवी (Oppo Smart TV) के साथ ही कुछ और भी लॉन्च होने वाला है। अब लोगों में ओप्पो स्मार्ट टीवी की भारत में एंट्री और इसकी कीमत जानने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक भारत में भी ओप्पो स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए जाएंगे।

पॉपअप कैमरा और बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी

खबर आ रही है कि सबसे पहले ओप्पो (Oppo Smart TV) के 55 इंच और 65 इंच वाले दो टीवी मॉडल लॉन्च किए जाएंगे। ये दोनो स्मार्ट टीवी ऐंड्रॉयड बेस्ड होंगे और इसमें 4k वीडियो देख सकते हैं।

ओप्पो के इन दोनों टीवी में पॉप अप कैमरा सेटअप रहेगा, जिससे यूजर इस स्मार्ट डिवाइस की मदद से ऑफिस के साथ ही फैमिली वीडियो चैट का भी लाभ उठा सकेंगे। माना जा रहा है कि ओप्पो के ये दोनों स्मार्ट टीवी एचडीआर पैनल और बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी वाले डॉल्बी स्पीकर से लैस होंगे। ऑप्पो स्मार्ट टीवी की स्क्रीन 120Hz क्वॉन्टम डॉट्स वाली होगी।

भारतीय बाजार में बढ़ेगा कॉम्पिटिशन

भारतीय बाजार में चीनी कंपनियों तेजी से पैर पसार रही है और स्मार्टफोन के साथ ही होम एंटरटेनमेंट सेगमेंट पर कब्जा कर रही है। शाओमी, रियलमी, वनप्लस, हुवावे/ऑनर के बाद अब ओप्पो भी स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली है।

नोकिया और मोटोरोला जैसी कंपनियां भी स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रही है। ओप्पो की एंट्री के साथ ही टीवी सेगमेंट में कॉम्पिटिशन बढ़ने वाला है। हालांकि, ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा कि ओप्पो स्मार्ट टीवी बजट सेगमेंट में है या मिड रेंज या प्रीमियम सेगमेंट में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *