जल्द लॉन्च हो सकता है Oppo Reno 5Z स्मार्टफोन, लीक हुए फोन के कुछ खास फीचर्स

Webvarta Desk: Oppo Reno 5Z Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo अपनी Reno 5 Series के लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 5जेड (Oppo Reno 5Z Smartphone) पर काम कर रही है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट यूएस एफसीसी पर देखा गया है।

याद करा दें कि फोन (Oppo Reno 5Z) हाल ही में ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था। फोन सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट होने लगा है और यह इस बात का संकेत है कि फोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि यूएस एफसीसी लिस्टिंग से फोन के बारे में क्या-क्या जानकारी सामने आई है।

बता दें कि फोन को मॉडल नंबर CPH2211 के साथ हाल ही में स्पॉट किया गया था। एफसीसी लिस्टिंग के अनुसार, Oppo Reno 5Z स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 (Android 11) पर आधारित कलरओएस 11.1 पर काम करता है। स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4,310 mAh की बैटरी दी गई है, ऐसा कहा जा रहा है कि फोन के साथ 30 वॉट का चार्जर भी दिया जा सकता है।

लिस्टिंग के साथ फोन के स्केमेटिक से पता चलता है कि फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसके अलावा फोन के बायीं तरफ वॉल्यूम बटन और दाहिनी तरफ पावर बटन दिया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, फोन 7.8mm पतला है और इसका वजन 175 ग्राम है।

फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस Oppo Mobile फोन को आखिर कब लॉन्च किया जाएगा लेकिन आने वाले दिनों में फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलने की उम्मीद है।