Oppo Reno 4 Pro दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत

New Delhi: ओप्पो की रेनॉ सीरीज की पहचान पावरफुल कैमरा, नए फीचर्स और इनोवेशंस की वजह से बनी है और कंपनी इस सीरीज का नया डिवाइस भारत में लेकर आई है।

एक AR लॉन्च इवेंट में Oppo Reno 4 Pro से पर्दा उठाते हुए कंपनी ने इस डिवाइस में सबसे फास्ट चार्जिंग टेक और क्वॉड कैमरा जैसे फीचर्स दिए हैं। ओप्पो के इस डिवाइस को पॉप्युलर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

Oppo Reno 4 Pro की कीमत

कंपनी ने इस डिवाइस के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले इकलौते वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये रखी गई है। इस फोन को स्टारी नाइट और सिल्की वाइट कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा और इस फोन का वजन केवल 161 ग्राम है। ओप्पो का यह डिवााइस ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.2 के साथ आता है। इस फोन की सेल 5 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। बायर्स को कई कैशबैक ऑफर्स भी सेल में मिलेंगे।

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह फोन दमदार है और इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED वॉटरफॉल डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर छोटा सा पंच होल दिया गया है।

90Hz रिफ्रेश रेट वाले इस डिस्प्ले को कंपनी 3D बॉर्डरलेस सेंस डिस्प्ले कह रही है और इसका कर्व्ड डिस्प्ले 92.01 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। 1100nits पीक ब्राइटनेस वाले इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ आता है और 8 जीबी तक रैम औऱ 128 जीबी तक स्टोरेज ऑफर करेगा।

बात करें कैमरा की तो फोन के रियर पैनल पर क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। मॉड्यूल में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनो और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। लो-लाइट में बेहतर रिजल्ट्स के अलावा इसमें नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड भी गिया गया है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। रिलैक्स करने और मेडिटेशन के लिए इसमें Oppo Relax फीचर भी दिया गया है। ओप्पो के इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

Oppo Watch भी हुई लॉन्च

कंपनी ने भारत में पहली बार एक स्मार्टवॉच भी लॉन्च की है। इसका नाम Oppo Watch रखा गया है और इसे 41mm के अलावा 46mm साइज में उतारा गया है। कंपनी का यह वियरेबल चौकोर डायलर के साथ कई कलर के स्ट्रैप में आता है। इसमें 1.91 इंच ड्यूल कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वॉच में भी VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी दी गई है।

सिंगल चार्ज पर इस वॉच से 36 घंटे तक का बैकअप मिल सकता है। हार्ट रेट ट्रैकिंग से लेकर स्लीप मॉनीटरिंग तक जैसे फिटनेस फीचर्स इसमें मिलते हैं और यह 5 एक्सरसाइज सेंसर के साथ आती है। इसका डिजाइन 50 मीटर की गहराई तक वॉटरप्रूफ बनाया गया है। 46mm साइज वाली वॉच की कीमत 19,990 रुपये और 41mm की कीमत 14,990 रुपये रखी गई है।