48MP कैमरा और 30W रैपिड चार्जिंग के सह लॉन्च होगा Oppo K7 5G, ये धांसू फीचर्स भी होंगे खास

New Delhi: ओप्पो अपनी पॉप्युलर K सीरीज के स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए Oppo K7 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह एक एक 5G स्मार्टफोन हो सकता है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें ओप्पो का यह फोन Oppo K5 का सक्सेसर हो सकता है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह फोन ओप्पो K6 के नाम से मार्केट में एंट्री कर सकता है। हालांकि, इसी बीच एक चाइनीज टिप्स्टर ने दावा किया है कि फोन Oppo K7 5G के नाम से ही लॉन्च किया जाएगा।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

अफवाहों की मानें तो ओप्पो K7 5G स्मार्टफोन 60Hz के रिफ्रेश रेट और 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाले इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ OLED पैनल मिलेगा। माना जा रहा है कि यह OLED पैनल वहीं होगा जैसा पहले 6.4 इंच वाले ओप्पो K5 में देखा जा चुका है। फोन इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है।

फोन (Oppo K7) को पावर देने के लिए इसमें 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग के साथ 4,025mAh की बैटरी दी जा सकती है। फटॉग्रफी के लिए फोन में रियर कैमरे मिल सकते हैं, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। सेल्फी के लिए फोन में कौन सा कैमरा होगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

प्रोसेसर की जहां तक बात है तो उम्मीद की जा सकती है कि 5G कनेक्टिविटी के कारण इसमें स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर मिले। फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी लीक में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *