OnePlus ला रहा है ‘ऑलवेज ऑन डिस्प्ले’ फीचर, दिखा कमाल का डिजाइन

New Delhi: प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड OnePlus फ्लगैशिप फोन अफॉर्डेबल प्राइस पर लेकर आ रहा है और पावरफुल फीचर्स कम कीमत में लेकर आया है।

कंपनी हाल ही में मिडरेंज डिवाइस OnePlus Nord भी लेकर आई है। एक फीचर्स का यूजर्स को लंबे वक्त से इंतजार था और आखिरकार सभी यूजर्स के लिए कंपनी इसे लाने जा रही है।

वनप्लस डिवाइसेज में AMOLED पैनल होने के बावजूद अब तक ‘Always-On Display’ फीचर नहीं मिल रहा था और इसकी पहली झलक सामने आई है।

ऐंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट में सामने आया है कि वनप्लस डिवाइसेज पर आने वाला Always-On Display फीचर कैसे काम करेगा। इस फीचर की पहली झलक एक विडियो में दिखी है।

नए फीचर का मार्केटिंग विडियो लीक हो गया और Oxygen OS के बाकी फीचर्स की तरह ही ‘ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले’ भी काफी स्पेशल है और कई डीटेल्स लगातार डिस्प्ले पर दिखते रहेंगे। इस मिनिमल डिजाइन में वर्टिकली अलाइन एलिमेंट्स दिखेंगे, जो की-इन्फॉर्मेशन यूजर्स को दिखाएगा।

दिखेगी ढेर सारी जानकारी

फोन के टॉप से डाउन की ओर जा रही कलरफुल लाइन के सेंटर में डिजिटल वेलबीइंग फीचर्स भी मिलेंगे। इसके बीच में दिखेगा कि कितना वक्त फोन पर बिताया गया और कितनी बार डिवाइस अनलॉक किया गया है। साथ ही टाइम और डेट भी इसपर डिस्प्ले होंगे।

विडियो में कुछ और भी डिजाइन दिखाए गए, जिन्हें यूजर्स के डिस्प्ले पर दिखाए जाने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। इसके डिजाइन के लिए 5000 से ज्यादा एंट्रीज आई थीं।

दो स्टेज में होगी टेस्टिंग

वनप्लस के सीईओ पीट लॉ ने इससे पहले वनप्लस फोन में आने वाले नए Always On Display फीचर को ट्विटर अकाउंट से टीज किया था। माना जा रहा है कि नया ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर कंपनी लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड OxygenOS 11 में लेकर आ सकती है।

हालांकि, कंपनी ने कहा है कि सभी यूजर्स को यह फीचर देने से पहले इसकी टेस्टिंग की जाएगी और स्टेबल बिल्ड से पहले इसमें कई बदलाव किए जा सकते हैं। इस दो बार बीटा स्टेज में टेस्ट किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *