OnePlus Nord

OnePlus Nord में मिलेंगे 6 कैमरे, 12GB रैम… कंपनी ने रिलीज की डीटेल्स

New Delhi: स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना अफॉर्डेबल डिवाइस OnePlus Nord भारत में लॉन्च करने को तैयार है और इससे जुड़े डीटेल्स लगातार सामने आ रहे हैं।

21 जुलाई को लॉन्च होने जा रहे इस फोन (OnePlus Nord) के कई ऑफिशल टीजर भी सामने आए हैं और कंपनी इसे ट्रूली वायरलेस इयरबड्स OnePlus Buds के साथ उतारने वाली है। यह डिवाइस पावरफुल स्पेसिफिकेशंस और 90Hz AMOLED डिस्प्ले कम कीमत में ऑफर कर सकता है।

नए OnePlus Nord को अफॉर्डेबल प्राइस रेंज में उतारा जाएगा और लॉन्च से पहले फोन के कैमरा डीटेल्स कन्फर्म हुए हैं। वनप्लस ने पहले ही कन्फर्म किया था कि इसमें रियर पैनल पर चार और सेल्फी के लिए दो कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। अब वनप्लस नॉर्ड इमेजिंग डायरेक्टर सिमॉन ल्यू ने कैमरा स्पेसिफिकेशंस कन्फर्म किए हैं और बताया है कि ये सेंसर कौन से होंगे। ल्यू ने वनप्लस फोरम में नए स्मार्टफोन Nord के कैमरा डीटेल्स शेयर किए हैं।

48 मेगापिक्सल क्वॉड कैमरा

OnePlus Nord के कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और चौथा मैक्रो सेंसर भी बैक पैनल पर दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा सेकेंडरी सेंसर भी दिया जाएगा। इस तरह रियर पर क्वॉड और फ्रंट पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

AI फेस डिटेक्शन का सपॉर्ट

फोरम पर शेयर किए ब्लॉग पोस्ट में ल्यू ने कहा, ‘नॉर्ड के दोनों फ्रंट फेसिंग कैमरा ऐसे एल्गोरिद्म के साथ आएंगे, जो AI और लॉन्ग एक्सपोजर टेक्नॉलजी की मदद से सेल्फी को ब्राइट-अप करता है और लो लाइट में नॉइस को भी कम कर देता है।’

उन्होंने बताया कि OnePlus Nord के फ्रंट कैमरा में मिलने वाला AI फेस डिटेक्शन फीचर सपॉर्ट हर सेल्फी को शार्प और क्लियर बनाएगा। फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिलेगा और 12 जीबी तक की रैम दी जाएगी। इसमें 4115mAh की बैटरी 30W वार्प चार्ज सपॉर्ट के साथ मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *